• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी एक असफल नेता थे, हैं और रहेगें, वो क्या बनायेगें लोकपाल

|

नई दिल्ली। लोकपाल बिल पर मचे घमासान पर सबको बेसब्री से कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी के बयान का इंतजार कर रहा था। देश की तरह देश के नेताओं को भी उम्मीद थी कि राहुल शायद अपने बयान से अन्ना का अनशन ही तोड़वा देगें। लेकिन हुआ ठीक उल्टा, राहुल ने अपने बयान से एक शोर को शांत करने के बजाय एक नयी बहस को जन्म दे दिय़ा।

पल-पल के अपडेट के लिए इस पेज को रिफ्रेश करें

राहुल गांधी के बारे में राजनेताओं ने बहुत कुछ कह दिया है, कुछ का मानना है कि वो जब भी मुंह खोलते हैं तो ऐसा कुछ बोलते हैं जिससे एक नया विवाद उत्पन्न हो जाता है लेकिन य़े बातें वो लोग कह रहे हैं जो सत्ता में आने की इच्छा रखते है या यूपीए के विरोधी है लेकिन राहुल को लेकर बयान बाजी सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी काफी हो रही है।

आम लोग और पत्रकार बंधुओं ने भी राहुल की तीखी आलोचना की है। जाने माने पत्रकारों ने तो फेसबुक पर ये लिखा है कि राहुल गांधी अभी तक एक असफलत नेता थे और आगे भी रहेगें। अरे जो ठीक से बयान नहीं दे सकता है वो देश से भ्रष्टाचार क्या निकालेगा। पारिवारिक धरोहर के रूप में मिली राजनीति राहुल से संभल नहीं रही है तभी तो उन्हें समझ में नहीं आता कि कब और क्या कहना है?

गौरतलब है कि शुक्रवार को सदन मे दिन में 12 बजे कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी ने कहा कि लोकपाल सीधे तौर पर संसद के प्रति जवाबदेह हो। लोकपाल को चुनाव आयोग जैसी अगल संस्था बना देनी चाहिए। और क्या अकेला लोकपाल भ्रष्टाचार को खत्म कर सकता है। संसद की अनदेखी लोकतंत्र के लिए खतरनाक है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Anna supporters opposed Rahul Gandhi's statement over Jan Lokpal Bill in Parliament yesterday. Rahul Gandhi is unsuccessful Leader said Anna supporters‎.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X