6th क्लास में पढ़ने वाले बेटे ने लिखा PM मोदी को पत्र, PMO देगा जवाब

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्लीः यूपी के कानपुर के रहने वाले 11 साल के बच्चे ने पीएम मोदी को एक के बाद 28 पत्र लिखे। जब पत्रों का जवाब नहीं आया को उन्होने आरटीआई के तहत इसकी जानकारी ली। आरटीआई के बाद पीएमओ से लेटर आया, जिसमें कहा गया है कि उनके पिता के साथ नाइंसाफी हुई है।

11th class student writes a letter to pm modi

दरअसल, कानपुर के रहने वाले सत्य विजय त्रिपाठी को नौकरी से निकाल दिया। विजय त्रिपाठी का आरोप है कि 2014 में स्टॉक एक्सचेंज ने 52 लोगों से जबर्दस्ती वॉलेंटरी रिटायरमेंट स्कीम (वीआरएस) के लेटर पर दस्तखत करवा लिए। अगले ही दिन इनमें से 23 लोगों को आधी सैलरी पर उसी पोस्ट पर अप्वॉइंट कर दिया।

इसके खिलाफ कई लोग शांत बैठ गए तो वहीं सत्य विजय त्रिपाठी ने लड़ाई जारी रखी। उनके 11 साल के बेटे ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर इस बात की शिकायत की। बेटे का कहना है कि उन्होंने अपने टीचर की मदद से अपने परेशान पापा के लिए लेटर लिखा है।

जब जवाब नहीं आया तो 5 सितम्बर 2017 को आरटीआई के माध्यम से पीएमओ से पूछा गया। इसका जवाब देते हुए 10 अक्टूबर 2017 को जवाब देते हुए कहा कि आपके सवालों को जल्द जवाब दिया जाएगा

सत्य विजय ने आरोप लगाया कि साल 2013 में सेबी ने सभी रीजनल स्टॉक एक्सचेंज को बर्डन बताते हुए बंद करने को कहा था। कई लोगों ने लेटर लिखकर बंद न करने की गुहार भी लगाई थी।

यह भी पढ़ें- गुवाहाटी में ऑस्ट्रेलियाई टीम बस पर हमले मामले में 4 नपे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
11th class student writes a letter to pm modi

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.