• search
जौनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

DJ की आवाज पर बारात में बिदका घोड़ा, जानिए फिर क्या हुआ...

|

जौनपुर। शादी समारोह में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब 'डीजे वाले बाबू' के गाने की आवाज सुनकर एक घोड़ा बिदक गया। घोड़े के बिदकने मौके पर अफरा-तफरी मच गई। इस हादसे में दूल्हा घोड़े से गिर गया। घोड़े की मार से दूल्हा समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, बेलगाम हुआ घोड़ा भी एक वाहन से भिड़ जाने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया। बता दें घायलों में एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया।

horse go on rampage after hearing dj sound 5 injured including groom

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला जौनपुर जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के जमालापुर बाजार का है। यहां शनिवार की शाम एक बरात आई थी। शादी में खुशियों का माहौल था, लेकिन खुशियों का माहौल उस वक्त गम में बदल गया। जब दूल्हे की माता उमा देवी दूल्हे का परछन कराने के लिए घोड़े पर बैठे दूल्हे कल्याण के पास आईं, तभी तेज आवाज से डीजे की साउंड बजने लगी। उसी समय घोड़ा बिदक गया और दूल्हा घोड़े से गिर गया।

घोड़े की इस हरकत से दरवाजे पर इकट्ठा हुए बारातियों में भी हड़कंप मच गया। खुद को बचाने के लिए जिसको जहां जगह मिली, उधर भागने लगे। बेलगान घोड़े को भी जो सामने दिखा, उसको मारता गया। घुड़सवार से छुटकर बेलगाम घोड़ा सड़क पर जा पहुंचा और उसने एक बाइक सवार को भी बुरी तरह से घायल कर दिया। वहां मौजूद बारातियों की मदद से उसकी जान बच पाई।

घोड़े की मार से दूल्हे की माता उमा देवी (40), पिता शिव बाबू मोदनवाल, पड़ोसी निर्मला देवी (45) और खुद दूल्हा (22) घायल हो गया। बताया जा रहा है कि घोड़े का पैर टूट गया, जिस कारण वह सड़क पर ही गिर पड़ा। परिजनों ने सभी घायलों को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दूल्हे की मां उमा देवी की हालत गंभीर बनी हुई है।

English summary
horse go on rampage after hearing dj sound 5 injured including groom
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X