• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Fact Check: ऑफिस बनवाने के लिए कंगना को 200 करोड़ देंगे मुकेश अंबानी? क्या है वायरल मैसेज का सच

|

नई दिल्ली। अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना नेताओं के बीच हाल के दिनों में जुबानी जंग देखने को मिली है। दोनों ओर से लगातार हमले किए जा रहे हैं। कंगना जहां शिवसेना को बाबर, आक्रमणकारी और मुंबई को पाकिस्तान कह रही हैं तो वहीं शिवसेना के नेता उनको महाराष्ट्र में ना रहने को कह रहे हैं। ये मामला काफी चर्चा में है। हाल ही में बीएमसी ने अवैध निर्माण बताते हुए कंगना के दफ्तर का एक हिस्सा गिरा दिया था। इसके बाद एक मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कहा जा रहा है कि कंगना का दफ्तर गिरने के बाद मुकेश अंबानी उनकी मदद को सामने आए हैं और उनको नया दफ्तर बनाने को 200 करोड़ का ऐलान किया है।

वायरल मैसेज में सच्चाई नहीं

वायरल मैसेज में सच्चाई नहीं

फेसबुक पर चल रहे इस मैसेज में नीता अंबानी के इसको लेकर बयान देने की बात कही जा रही है। मैसेज में लिखा गया है कि नीता अंबानी ने रिलायंस की ओर से कंगना को नया दफ्तर बनवाने के लिए 200 करोड़ की मदद का ऐलान किया है। आपको बता दें कि नीता अंबानी की ओर से ऐसी कोई घोषणा नहीं की गई है ना ही उन्होंने इस संबंध में कोई बयान जारी किया है। ऐसे में इस मैसेज में किसी भी तरह की कोई सच्चाई नहीं है और ये पूरी तरह से फर्जी है।

बीएमसी ने गिराया है कंगना के दफ्तर का एक हिस्सा

बीएमसी ने गिराया है कंगना के दफ्तर का एक हिस्सा

बुधवार को बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने कंगना रनौत के बांद्रा स्थित दफ्तर के एक हिस्से को अवैध बताते हुए गिरा दिया था। बीएमसी की ओर से कहा गया है कि बिल्डिंग का एक हिस्सा अवैध तरीके से बनाया गया था। जिसके लिए कई बार कंगना को नोटिस दिया गया। एक नोटिस मंगलवार को भी दिया गया। जिसके बाद बुल्डोजर चला है। हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर फिलहाल रोक लगा दी है।

 सुशांत राजपूत की मौत के बाद से शुरू हुआ ये मामला

सुशांत राजपूत की मौत के बाद से शुरू हुआ ये मामला

एक्टर सुशांत सिंह ने 14 जून को अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत के कुछ दिन बाद कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर सवाल उठाए थे। बॉलीवुड के लोगों को भी उन्होंने ड्रग्स लेने वाला कहा और कई तरह के आरोप लगाए। इसके बाद शिवसेना और कंगना के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई। कुछ समय पहले कंगना ने एक ट्वीट में मुंबई में पीओके जैसा महसूस होने की बात कही तो फिर ये मामला ज्यादा बढ़ गया। कंगना जहां शिवसेना को बाबर और मुगल आक्रमणकारी कह रही हैं तो वहीं शिवसेना का कहना है कि कंगना मुंबई और यहां के लोगों का अपमान कर रही हैं। इस पूरे मामले में जहां एक ओर शिवसेना है तो भाजपा और केंद्र की सरकार कंगना के साथ दिख रही है। केंद्र ने कंगना को सुरक्षा दी है और एक केंद्रीय मंत्री उनसे मिलने भी पहुंचे हैं। वहीं कंगना की मां भी भाजपा में शामिल हो गई हैं।

पढ़ें- कंगना ने कहा था जो उखाड़ना है उखाड़ लो, कंगना के दफ्तर पर बुल्डोजर चला तो शिवसेना ने कहा- उखाड़ दिया

Fact Check

दावा

मुकेश अंबानी देंगे कंगना को 200 करोड़

नतीजा

वायरल मैसेज में किया गया दावा एकदम झूठा

Rating

False
फैक्ट चेक करने के लिए हमें factcheck@one.in पर मेल करें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Fact Check mukesh Ambani not help Kangana with 200 crore for new studio viral msg fake
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X