रायबरेली: जनसभा को संबोधित करने आए नेता जी बटोरने लगे पैसे

Subscribe to Oneindia Hindi

रायबरेली। अभी तक बसपा पर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगता रहा है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे राष्ट्रीय अध्यक्ष के बारे में बता रहे हैं जिसने एक पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में समर्थन देने और जनसभा को संबोधित करने के एवज में लाखों रुपए लिए। भरे मंच पर ही इन्होंने लाखों रुपए लिए और जनाब कैमरे में कैद भी हो गए। आइए आपको दिखाते हैं एक्सक्लूसिव रिपोर्ट जिसमे एक नहीं, दो नहीं बल्कि कई कार्यकर्ताओं के साथ-साथ प्रत्याशी से भी जनाब ने भरे मंच पर रुपए लिए।

Read more: लकी है सदर विधानसभा सीट, यहां से खुलता है यूपी की सत्ता का दरवाजा, जानें कैसे?

रायबरेली: जनसभा को संबोधित करने आए नेता जी बटोरने लगे पैसे

नीली सर्ट और काले स्वेटर में खड़े जनाब को गौर से देखिए इनका नाम वामन मेश्राम है और ये भारत मुक्ति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। जनाब रायबरेली जिले के ऊंचाहार विधानसभा क्षेत्र के बहुजन मुक्ति पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में आए थे और एक जनसभा को संबोधित भी किया। जन सभा को संबोधित करने के बाद इन्होंने भरे मंच पर कार्यकर्ताओं के सामने प्रत्याशी और समर्थकों से चंदे के तौर पर किसी से 20 हजार, किसी से 30 हजार तो किसी से 2 हजार रुपए लिए। रुपए लेते जनाब कैमरे में कैद भी हो गए।

 रायबरेली: जनसभा को संबोधित करने आए नेता जी बटोरने लगे पैसे

वहीं जनता को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि वामन मेश्राम ने कांग्रेस और सपा गठबंधन पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों ने कोई काम नहीं किया इसलिए दोनों मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं बसपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मायावती दलितों के वोट को बेचने का काम करती हैं।

Read more: मोदी के गढ़ में आखिर क्यों रोड शो नहीं कर पाए अखिलेश और राहुल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Leader came for rally but asking money from everyone in Reibareilly
Please Wait while comments are loading...