दावेदार को टिकट ना मिलने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने काटा बवाल, जलाया पार्टी का झंडा

Subscribe to Oneindia Hindi

बरेलीउत्तर प्रदेश के बरेली में टिकट कटने से नाराज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बगावत पर उतर आये है। यहां के नबावगंज में डॉक्टर एमपी आर्य का टिकट कटने से नाराज भाजपाइयो ने हंगामा कर संतोष गंगवार समेत कई नेताओं के खिलाफ नारेबाजी कर पुतला फूंका और प्रचार सामग्री को आग के हवाले कर दिया। इसके आलावा करीब 200 बूथ अध्यक्ष और सैक्टर प्रभारियों ने अपना इस्तीफा दे दिया। मामले में चौकी प्रभारी की तरफ से आचार संहिता के उलंघन में एमपी आर्य और नीरज शुक्ल समेत 150 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

दावेदार को टिकट ना मिलने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने काटा बवाल, जलाया पार्टी का झंडा

बताते चलें कि विधानसभा चुनाव में एमपी आर्य की जगह भाजपा ने पूर्व एमएलसी केसर सिंह गंगवार को टिकट दे दिया। आर्य ने आरोप लगाया कि साफ छवि के व्यक्ति का टिकट काट ख़राब छवि के व्यक्ति को टिकट दे दिया। जिससे पार्टी के साथ कार्यकर्ताओं का भी अपमान हुआ है। सूत्रों की माने तो आर्य ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का मन बना लिया है। वही एसएसपी जोगेंदर सिंह ने बताया है कि आचार संहिता तोड़ने के आरोप में लो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ 150 से अधिक लोगों के खिलाफ अज्ञात में मामला दर्ज हुआ है।
वहीं बरेली के ही फतेहगंज पश्चिमी में सत्यपाल युध्वंशी के नेतृत्व में मंडल अध्यक्ष केपी मौर्य के दुकान पर श्री संतोष गंगवार का पुतला फूंका और नारेबाजी की,मीरगंज से टिकिट को लेकर भाजपा के ज्यादातर कार्यकर्ता विरोध में हैं कार्यकर्ताओं का आरोप है कि डीसी वर्मा की क्षेत्र में छवि खराब है और उन्हें टिकट नहीं दिए जाना चाहिए । वह बाहरी भी हैं जब क्षेत्र में सात लोग जिन्होंने टिकिट की दावेदारी की थी और 20, 20 साल से भाजपा से जुड़े हुए हैं उन्हें अनदेखा कर बाहरी प्रत्याशी को टिकट दिया है। यह हम बर्दाश नहीं करेंगे भाजपा के कई पदाधिकारियों ने इस्तीफा जिलाध्यक्ष रविंद्र सिंह राठौड़ को भेज दिया है।

दावेदार को टिकट ना मिलने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने काटा बवाल, जलाया पार्टी का झंडा

जिनमे शाही मंडल महामंत्री दीनानाथ कश्यप, महामंत्री मुकेश राजपूत,मण्डल उपाध्यक्ष गोपाल पटेल है पूर्व शाही मण्डल अध्यक्ष रजनीश गंगवार ने कहा कि संतोष गंगवार अपनी सांसदी बचाने के लिए डीसी वर्मा को टिकट दिलवाया है उसका पूरी विधान सभा में विरोध है कोई भी उसे पसंद नही करता। ये भी पढ़ें: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने RBI गर्वनर पटेल को दी सलाह, ना दें इन सवालों के जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP member fired party flag and poster in bareilly, up assembly election 2017
Please Wait while comments are loading...