मायावती के भाई 22 हजार की नौकरी करते थे, उन्होंने बड़े वीर पाले हैं: महेश शर्मा

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। उत्‍तर प्रदेश के मेरठ मे आज केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा पहुंचे तो विकास कार्यों का शिलान्‍यास करने थे लेकिन सपा-बसपा पर हमला करना वो नहीं भूले। यहां पर उन्‍होंने बीसएपी प्रमुख मायावती और उनके भाई को घेरा। केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा मेरठ विकास कार्यो का शिलान्यास करने शहीद स्मारक पहुंचे हुए थे। केंद्रीय मंत्री ने मेरठ और बिजनौर बीजेपी सांसदों को केंद्र की ओर से अनेक स्कीम के तहत विकास कार्यो की सौगात दी।

मायावती के भाई 22 हजार की नौकरी करते थे, उन्होंने बड़े वीर पाले हैं: महेश शर्मा

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने मेरठ और बिजनौर संसदीय क्षेत्र के लिए कुल 11 करोड़ रुपये के विकास कार्यो का शिलान्यास किया उन्होंने कहा कि ये विकास केंद्र की संस्थाओं द्वारा शुरु कर दिया है । महेश शर्मा ने कहा कि उनका सपना है कि देश के पर्यटन और देश की संस्कृति को ऊंचाई पर ले जाया जाए ताकि विश्व ये जान पाए कि आजादी किन वीरों के त्याग के कारण मिली है। महेश शर्मा ने कहा कि केंद्र की सरकार देश के विकास को लेकर पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि देश के विकास के लिए जितना काम मोदी सरकार ने किया है, वो अपने आप में एक रिकॉर्ड है क्योंकि किसी सरकार में इतनी तेजी से विकास कार्य नहीं किए गए। 

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने यूपी की सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने अपने 14 मंत्रियों का हटाया था और अगर गायत्री प्रसाद बेईमान नहीं थे तो क्यों हटाये गए और हटाने के बाद मुलायम सिंह के कहने से वापस क्यों लिया क्या इसका जवाब उनके पास है। उन्होंने कहा कि तीन साल में अगर बीजेपी के एक मंत्री पर भी अगर दाग लगा हो तो बताए। उन्‍होंने बीएसपी प्रमुख मायावती के भाई पर बोलते हुए कहा कि आनंद कुमार वही भाई हैं जिनकी नोएडा अथॉरिटी में 22000 रुपए में नौकरी लगी थी। इसीलिए उन्होंने ये नौकरी छोड़ दी और मायावती ने बड़े-बड़े वीर पाले हैं । 
पढ़ें- अखिलेश यादव का बड़ा दांव- बुंदेलखंड से लड़ सकते हैं चुनाव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
modi cabinet minister mahesh sharma attacks over mayawati and her brother
Please Wait while comments are loading...