दो बच्‍चों की दादी का ऐसा हुस्‍न देखकर खुली रह जाएंगी आपकी आंखें

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। आम तौर पर हम यहीं सोचते हैं कि युवाओं में ही फैशन की समझ होती है। बढ़ती उम्र के साथ लोगों में सादगी आ जाती है। दादी-नानी का नाम देते ही हमारे-आपके मन में एक बुजुर्ग महिला की छवि बन जाती है, लेकिन आज जिस दादी से हम आपको मिलाने जा रहे है उसे देखकर आपके होश उड़ जाएगी। आपके मन में दादी को लेकर बनी छवि उड़ जाएगी, जब आप इस सुपर हॉट दादी जैकलीना से मिलेंगे। इन्हें देखकर कोई भी नहीं कह सकता है कि ये दो पोते-पोतियों की दादी है।

 दादी का हॉट अंदाज

दादी का हॉट अंदाज

सर्बिया की रहने वाली जैकलीना अपने हॉट लुक के लिए इंटरनेट पर छाई हुई है। जैकलीना के बोल्ड और हॉट अवतार कगो देखकर कोई नहीं कह सकता है कि वो दो बच्चों की दादी है और उनकी एक 28 साल की बेटी भी है। उन्होंने इंटरनेट पर हॉटनेस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

नहीं देखी होगी ऐसी बोल्ड दादी

नहीं देखी होगी ऐसी बोल्ड दादी

49 साल की जैकलीना एक फैशन ब्लॉगर हैं। उनके फैशन को देखकर बड़ी से बड़ी मॉडल पानी भरने लगे। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पेज पर अपनी तस्वीरें अपलोड करती है, जिसे देखने के लिए लोग इंतजार करते रहते है। कभी बिकिनी में तो कभी शॉर्ट्स ड्रेसों में उनकी तस्वीरों को देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है।

2 बच्चों की दादी का HOT अवतार

2 बच्चों की दादी का HOT अवतार

जैकलीना की एक 28 साल की बेटी और एक बेटा है, लेकिन पिछले साल ही एक हादसे में उनके बेटे की मौत हो गई। जैकलीना 2 बच्चों की दादी है। फिलहाल वो अपनी बेटी और बच्चों के साथ इटली में रह रही है और फैशन जगत से जुड़ी हुई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

जैकलीना के इंस्टाग्राम पेज पर करीब 2 लाख 48 हजार फोलोअर्स हैं जो उनके फैशनसेश और उनकी आधुनिकता को पसंद करते है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है। उन्हें स्वीमिंग बेहद पसंद है। वो अपने कपड़ों और ज्वैलरी को लेकर काफी सावधानी बरतती है। वो अपने लुक के साथ हमेशा प्रयोग करती रहती है, जो लोगों को खूब पसंद आता है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Zaklina is a model and fashion blogger from Serbia whose photos went viral mose so because she is the hottest grandmother who has broken the internet.
Please Wait while comments are loading...