सोते अधिकारी की फोटो खींची, जगाया और सस्पेंड कर दिया

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पूर्व एचआरडी मिनिस्टर स्मृति इरानी एक बार फिर से एक्शन में आ गई हैं। वेंकैया नायडू को उपराष्ट्रपति का उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद स्मृति इरानी को सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार मिला है। मंत्रालय का प्रभार मिलने के बाद इरानी एक बार फिर से एक्शन में आईं और उन्होंने दूरदर्शन का औचक निरीक्षण किया। 

smriti irani

जो भी सोता पाया गया उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी

स्मृति इरानी जब अचानक सरकारी टीवी चैनल दूरदर्शन और रेडियो स्टेशन ऑल इंडिया रेडियों का दौरा करने पहुंची तो यहां यहां उन्हें एक कर्मचारी सोता हुए मिला। जिसके बाद स्मृति इरानी ने इस कर्मचारी को सस्पेंड कर दिया। इसके साथ ही इरानी ने सख्त निर्देश दिया कि जो भी कर्मचारी सक्रियता से काम नहीं करेगा या फिर हर रोज ऑफिस समय से नहीं आएगा उसके खिलाफ इसी तरह की कार्रवाई की जाएगी।

अधिकारी की सोते हुए फोटो खींची

दूरदर्शन के कार्यालय का दौरा करने से पहले स्मृति इरानी ने दूरदर्शन के एक वरिष्ठ अधिकारी को अपने दिल्ली स्थित आवास पर बुलाय और इसके बाद वह उनके साथ ही दूरदर्शन के कार्यालय पहुंची। इस दौरान जैसे ही वह टेक्निकल रूम में पहुंची तो यहां उन्हें एक वरिष्ठ अधिकारी सोता हुआ मिला, जिसके बाद पहले स्मृति इरानी ने इस अधिकारी की अपने फोन से तस्वीर ली और उसके बाद उसे जगाकर नौकरी से बर्खास्त कर दिया।

इसे भी पढ़ें- जनता का सवाल, लालू और नीतीश में 'आस्तीन का सांप' कौन है?

तमाम अनियमितताओं की मांगी रिपोर्ट

साथ ही इरानी ने इस मामले की सरकार के अतिरिक्त सचिव द्वारा जांच कराने का भी आदेश दे दिया। केंद्रीय मंत्री ने इसके अलावा तमाम अनियमितताओं की भी रिपोर्ट भी तलब की है, उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भी वह इस तरह का औचक निरीक्षण करती रहेंगी। आपको बता दें कि स्मृति इरानी के पास टेक्सटाइल मिनिस्ट्री भी है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Smriti Irani turns flying squad suspends the officer for sleeping on duty. She inspected Doordarshan.
Please Wait while comments are loading...