राज ठाकरे से मिले शाहरुख, बोले दोबारा नहीं करुंगा पाक कलाकारों संग काम

राज ठाकरे से मुलाकात में शाहरुख खान ने साफ किया उनकी फिल्म ‘रईस' की लीड ऐक्ट्रेस माहिरा खान फिल्म का प्रमोशन नहीं करेंगी।

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्‍म रईस को लेकर सक्रिय हो गए हैं और हर वो कोशिश कर रहे हैं जिससे कि उनकी फिल्‍म बिना किसी बांधा के रिलीज हो। इसी क्रम में शाहरुख खान ने आज मुंबई में महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) चीफ राज ठाकरे के घर जाकर उनसे लंबी मुलाकात की। एमएनएस चीफ ने शाहरुख को फिल्म रईस के बिना किसी रोक-टोक या बाधा के रिलीज होने का भरोसा दिलाया है।
पाकिस्तानी क्रिकेटर ने होटल के कमरे में बुलाई लड़की, सिर्फ चेतावनी देकर छूटा 

Shah Rukh Khan promised Raj Thackeray he won’t work with Pakistani actors

आपको बता दें कि फिल्म रईस में पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस माहिरा खान भी मुख्य भूमिका में है, इसलिए कई दक्षिणपंथी संगठनों ने फिल्म को रिलीज न होने की धमकी दे रखी है। राज ठाकरे से मुलाकात में शाहरुख खान ने साफ किया उनकी फिल्म 'रईस' की लीड ऐक्ट्रेस माहिरा खान फिल्म का प्रमोशन नहीं करेंगी। करीब एक घंटे तक चली इस बातचीत के बाद ठाकरे ने बताया कि शाहरुख ने माहिरा खान के प्रमोशन से जुड़ने की बात को अफवाह बता कर खारिज किया है।
इंडियन आर्मी के बयान के बाद पाक में इंडियन फिल्‍मों से बैन हटाने की योजना

साथ ही उन्होंने बताया कि शाहरुख का कहना था कि माहिरा फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान भी मौजूद नहीं थीं। राज ठाकरे ने बताया कि शाहरुख खान ने उनसे वादा किया है कि वह दोबारा कभी किसी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम नहीं करेंगे। एमएनएस चीफ ने कहा कि शाहरुख खान खास तौर पर ये बताने के लिए आए थे कि माहिरा खान भारत में फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा नहीं होंगी।

आपको बता दें कि सितंबर में हुए उड़ी अटैक के बाद राज ठाकरे की पार्टी MNS ने भारतीय फिल्मों में पाक कलाकारों के काम करने का खुलकर विरोध किया था। हालांकि, बाद में पार्टी ने कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों के साथ जिन फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी है उनका विरोध नहीं किया जाएगा। यहां तक कि पार्टी ने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़ने तक का अल्टीमेटम दिया था।

 

रईस से पहले करन जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को भी रिलीस से पहले मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। फिल्म में पाकिस्तानी ऐक्टर फवाद खान की भी भूमिका थी। तब करन जौहर ने भी राज ठाकरे से मुलाकात की थी, जिसमें एमएनएस चीफ ने उनकी फिल्म को रिलीस होने का भरोसा दिया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Late evening of 11th December 2016, Shahrukh Khan met MNS chief Raj Thackeray at his residence. If sources are too believed, SRK doesn’t want any trouble in the path of his film Raees.
Please Wait while comments are loading...