पश्चिम बंगाल: 3000 लोगों ने डंडों और पत्थरों से किया थाने पर हमला, कई कमरों को कर दिया आग के हवाले

Subscribe to Oneindia Hindi

बर्दवान। शनिवार को पश्चिम बंगाल के बर्दवान जिले में स्थित ओसग्राम पुलिस स्टेशन पर भीड़ ने डंडों और ईंटों से हमला कर दिया। भीड़ ने पुलिस थाने के वेटिंग रूम को आग के हवाले कर दिया। इस हमले में कई पुलिस वाले भी घायल हुए हैं। बर्दवान के पुलिस अधीक्षक कुनाल अग्रवाल ने कहा- भीड़ ने पुलिस स्टेशन पर हमला किया, जिसमें तीन पुलिस वाले घायल हुए हैं। इस हमले के बाद घटनास्थल पर और अधिक पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इस हमले के बाद 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पश्चिम बंगाल: 3000 लोगों ने डंडों और पत्थरों से किया थाने पर हमला, कई कमरों को कर दिया आग के हवाले
 ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव के सहपाठी के साथ दिनदहाड़े वारदात, पुलिस के उड़े होश

भीड़ ने यह हमला तीन स्कूल अध्यापकों को पुलिस हिरासत में लिए जाने के बाद किया है। उनका यह भी आरोप था कि बर्दवान जिले के गुसकारा में उन अध्यापकों से मारपीट भी की गई थी। हालांकि, इलाके के एसपी ने कहा है कि शनिवार के दिन हुई इस घटना को शुक्रवार को हुई घटना से कोई भी लेना-देना नहीं है, क्योंकि शुक्रवार को हुई घटना का मामला शान्तिपूर्वक निपटा दिया गया था। पुलिस अधीक्षक कुनाल अग्रवाल ने कहा कि इस मामले में कुछ लोगों को चिन्हित किया गया है और उनसे पूछताछ के बाद ही यह पता चल सकेगा कि इसमें कौन-कौन शामिल थे।
ये भी पढ़ें- BSF के जवान का ये वीडियो आया सामने, कहा- अवैध तरीके से बेच देते हैं शराब
घटना के समय पुलिस स्टेशन में मौजूद सब इंस्पेक्टर दीपक पाल ने घटना के बारे में सब कुछ रोते हुए बताया। उन्होंने कहा कि करीब 3000 लोगों ने पुलिस स्टेशन पर हमला दिया और पुलिस स्टेशन के कई कमरों को आग के हवाले कर दिया और पुलिस की गाड़ियों को तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि भीड़ ने पुलिस स्टेशन पर बहुत बड़े-बड़े पत्थरों से हमला कर दिया। उनके अनुसार इस हमले में करीब 7-8 पुलिस वालों को चोट लगी है। वहीं दूसरी ओर तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभेदानंद थंदर ने कहा है कि यह हमला सीपीआई(एम) द्वारा कराया गया है।

पश्चिम बंगाल: 3000 लोगों ने डंडों और पत्थरों से किया थाने पर हमला, कई कमरों को कर दिया आग के हवाले...

पश्चिम बंगाल: 3000 लोगों ने डंडों और पत्थरों से किया थाने पर हमला, कई कमरों को कर दिया आग के हवाले..

 
पश्चिम बंगाल: 3000 लोगों ने डंडों और पत्थरों से किया थाने पर हमला, कई कमरों को कर दिया आग के हवाले.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Protesters set Burdwan Ausgram Police Station on fire in west bengal
Please Wait while comments are loading...