श्री श्री रविशंकर से मिले बुरहान वानी के पिता मुजफ्फर वानी

Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरु। जहां एक ओर केन्द्र सरकार कश्मीर में शांति स्थापित करने के प्रयास लगातार कर रही है, वहीं दूसरी ओर, कोई और भी है जो इसके लिए प्रयास करने में लगा हुआ है। यह शख्स हैं हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर बुरहान वानी के पिता।

ravishankar

शनिवार को बुरहान वानी के पिता ने आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर से मुलाकात की। उनसे मिलने के लिए बुरहान के पिता श्री श्री रविशंकर के बेंगलुरु स्थित आश्रम गए थे। श्री श्री रविशंकर आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक हैं।

कश्मीर मुद्दा सुलझाने के लिए बनेगी ट्रैक-2 टीम, जानिए क्या होगा इसमें

आपको बता दें कि 8 जुलाई को कश्मीर में सुरक्षा बलों से हुई मुठभेड़ में बुरहान वानी मारा गया था, जिसके बाद से ही कश्मीर में अंशाति फैली हुई है। तभी से लेकर अब तक वहां पर कर्फ्यू लगा हुआ है, जिसे करीब 50 दिन पूरे हो चुके हैं।

रविशंकर से बुरहान वानी के पिता की मुलाकात की पुष्टि खुद रविशंकर ने की है। उन्होंने बुरहान वानी के पिता के साथ एक तस्वीर ट्वीट की है। उन्होंने लिखा है- 'बीते दो दिनों से बुरहान वानी के पिता मुजफ्फर वानी हमारे आश्रम में ठहरे थे। हमने कई मुद्दों पर बात की।'

पीएम मोदी और सीएम महबूबा के बीच मीटिंग की 10 खास बातें

बुरहान वानी ने श्री श्री रविशंकर से ऐसे वक्त मे मुलाकात की है, जब जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बीच भी मुलाकात हुई है। शनिवार को मुफ्ती ने दिल्ली पहुंचकर पीएम मोदी से मुलाकात की और कश्मीर मुद्दे पर बात की।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
father of burhan wani met with shri shri ravishankar at his ashram situated in bangluru.
Please Wait while comments are loading...