राष्ट्रगान के समय सेक्स करते कपल के बाद कुंती पर कविता, बवाल

Subscribe to Oneindia Hindi

तिरुअनंतपुरम। केरल के एक कॉलेज की मैगजीन में महाभारत के पांडवों की मां कुंती पर एक कविता छपी है, जिसको लेकर विवाद हो गया और हिंदू संगठन इसको लेकर बवाल कर रहे हैं। इस कविता में कुंती के बारे में विवादास्पद बातें कही गई हैं।

Read Also: कॉलेज के मैगजीन में 'राष्‍ट्रगान का अपमान', थिएटर में सेक्‍स करते कपल का स्‍केच जारी

राष्ट्रगान के समय सेक्स करते कपल के बाद कुंती पर कविता, बवाल

मंजेरी स्थित एनएसएस कॉलेज की मैगजीन में एक छात्र ने पांच लाइन की कविता लिखी है जिसमें कथित तौर पर कुंती की पवित्रता पर सवाल उठाया गया है और कहा गया है इस टॉपिक को लेकर टीवी चैनलों पर डिबेट्स क्यों नहीं होते? मैगजीन प्रकाशित होने के बाद दक्षिणपंथी संगठन हिंदू ऐक्य वेदी ने कविता की आलोचना करते हुए इसे हिंदू समुदाय को ठेस पहुंचाने वाला करार दिया है। हिंदू संगठन के बवाल के बाद कॉलेज प्रिंसिपल ने इस पर सफाई दी है।

प्रिंसिपल आजाद मलात्तिल ने कहा है कि इस कविता को प्रकाशित करने का मकसद किसी की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं है। अगर ऐसा हुआ है तो हम माफी मांगते हैं। इस मैगजीन का प्रकाशन अभी कुछ ही दिन पहले हुआ है और इसकी प्रतियों को बांटने पर रोक लगा दी गई है।

राष्ट्रगान के समय सेक्स करते कपल के बाद कुंती पर कविता, बवाल

अभी इसी सप्ताह केरल के ब्रेनन कॉलेज की मैगजीन में एक कैरीकेचर छपा जिसमें राष्ट्रगान के समय कपल को सेक्स करते दिखाया गया है। इस मामले में पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है जो कॉलेज मैगजीन की कमिटी में थे।

Read also: सुहागरात में पत्नी को देख उड़ गए होश, भाभी को जाकर बताया हुआ क्या?

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Controversial poetry in Kerala college magazine draws flak.
Please Wait while comments are loading...