खून की दलाली के बयान पर फंसे राहुल गांधी, चंदौली कोर्ट पहुंचा मामला

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद राहुल गांधी ने जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सेना के खून की दलाली का बयान दिया वह उनके लिए नई मुसीबत बन गया है। राहुल गांधी के खिलाफ चंदौली कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई गई है। 

rahul gandhi

सेना पर सवाल उठाने वाले नेता देशद्रोही, उन पर सर्जिकल स्ट्राइक करें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी'

भाजपा ने राहुल को लिया निशाने पर 

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक कार्यक्रम के दौरान तीखा हमला बोलते हुए कहा था कि सेना के खून पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दलाली कर रहे हैं। उनके इस बयान पर भाजपा ने तीखा हमला बोला है। 

कांग्रेस नेता संजय निरुपम की पत्नी ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी, कहा- देश में है जान का खतरा

अमित शाह ने राहुल की समझ पर उठाए सवाल

अमित शाह ने राहुल की समझ पर सवाल उठाते हुए कहा था कि बेहतर हो वह आलू की फैक्ट्री जैसे गंभीर मुद्दों पर ही टिप्पणी दें, सर्जिकल स्ट्राइक जैसे मुद्दों पर वह ना बोले। शाह यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि देश जानता है कि 2जी की दलाली किसने की, कोयला आवंटन की दलाली किसने की। ऐसे में दलाली जैसे शब्दों का प्रयोग वह अपनी पार्टी के लिए करें। 

पाक में 'सर्जिकल स्ट्राइक इफेक्ट', ISI चीफ की होगी छुट्टी

रक्षा मंत्री बोले कुछ नेताओं में मर्यादा नहीं बची है

वहीं  राहुल के बयान पर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने भी अपरोक्ष रुप से हमला बोलते हुए कहा कि देश के कुछ नेताओं ने बिल्कुल भी मर्यादा नहीं बची है वह देश के जवानों के सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांग रहे हैं। 

पर्रिकर ने कहा कि सेना पर सवाल उठाकर आपने देश की सेना के शौर्य को कम किया है। उन्होंने कहा कि मैं ऐसे बयानों से काफी आहत हूं और उन्हें जवाब देना चाहता हूं लेकिन बतौर रक्षामंत्री मेरी कुछ मर्यादाएं हैं और मैं उसे लांघना नहीं चाहता हूं।

भाजपा ने शुरु किया प्रदर्शन

वहीं राहुल गांधी के विवादित बयान के बाद लोग सड़कों पर उतर आएं हैं और राहुल गांधी के खिलाफ लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने लखनऊ में राहुल गांधी का पुतला फूंका। 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Complaint filed against Congress Vice President Rahul Gandhi in Chandauli Court over his 'Khoon ki dalali' comment against PM Modi
Please Wait while comments are loading...