राहुल के खिलाफ ऑल इंडिया रेडियो ने किया विवादित ट्वीट, बाद में हटाया

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सरकार के पक्ष में ट्वीट वार को लेकर फिर से एक सरकारी संस्था घिर गई है। ऑल इंडिया रेडियो (एआईआर) ने गुरुवार को राहुल गांधी के खिलाफ ट्वीट कर एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया।

rahul gandhi

आरएसएस को लेकर दिए गए बयान पर राहुल गांधी के सुप्रीम कोर्ट से केस रद्द करने की अपनी याचिका वापस लेने के बाद एआईआर के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, 'वह पहले डर क्यों गए? आरएसएस को बदनाम करने का साहस उन्होंने फिर से कैसे जुटा लिया?'

ट्रेंड कराया गया #RahulRattlesRSS

एआईआर के इस ट्वीट के साथ ही #RahulRattlesRSS हैशटैग भी ट्रेंड कराया गया। हालांकि बाद में इस ट्वीट को हटा दिया गया। आपको बता दें कि एआईआर एक सरकारी रेडियो चैनल है।

आरएसएस को लेकर अपने बयान पर कायम हैं राहुल, लड़ेंगे केस

जानकारी के मुताबिक इस विवादित ट्वीट को एआईआर के डॉयरेक्टर जनरल शितांशू कार के निर्देश पर हटाया गया। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सरकारी संस्थान से इस तरह का विवादित ट्वीट किया गया है।

पहले भी हो चुके हैं सरकारी संस्थानों से विवादित ट्वीट

इससे पहले जुलाई में स्टार्टअप इंडिया के ट्विटर हैंडल से पाकिस्तान और मीडिया को लेकर दो ट्वीट किए गए थे, जिन्हें लेकर सियासी गलियारों में काफी विवाद हुआ था।

कपिल सिब्बल ने RSS से पूछा- तारीख बताइए गोडसे ने कब छोड़ा था संघ

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने आरएसएस पर एक बयान दिया था, जिसे लेकर उनपर मानहानि का केस चल रहा है। राहुल ने पहले मानहानि का केस वापस लेने के लिए सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी थी लेकिन गुरुवार को अपनी याचिका वापस लेकर कोर्ट के ट्रायल का सामना करने की बात कही, जिसके बाद यह ट्वीट किया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
all india radio tweets against rahul gandhi after he withdraw his plea in Supreme Court seeking to quash the defamation case filed against him for holding the RSS.
Please Wait while comments are loading...