Video: टारगेट नहीं पाने पर कंपनी ने कर्मचारियों को पिलाया टॉयलेट का पानी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कंपनियां अपने कर्मचारियों को टारगेट देती है, जिसे पाने की हर कर्मचारी पूरी कोशिश कर ता है, लेकिन कभी-कभार इस टारगेट को कर्मचारी नहीं हासिल कर पाता है। ऐसे में कई बार कर्मचारियों की सैलरी काट ली जाती है तो कई बार उन्हें नौकरी से निकाल दिया जाता है, लेकिन चीन की एक कंपनी ने जो किया उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

Video: Company makes workers drink from toilet for missing target

चीनी की एक कंपनी ने टारगेट पूरा नहीं होने पर अपने कर्मचारियों को ऐसी सजा दी, जिसे सुनकर हर कोई परेशान हो गया। कंपनी द्वारा दी गई सजा का वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें कंपनी के दो कर्मचारी टॉयलेट के फ्लश से निकलने वाले पानी को ग्लास में भरकर पी रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक यह सजा उनके बॉस ने दीस क्योंकि वे अपना टारगेट पूरा नहीं कर सके थे। टारगेट नहीं पाने पर उन्हें उनके बॉस ने ऐसा करने के लिए मजबूर किया। उन्हें कहा गया कि अगर अपनी नौकरी बचानी है तो ये करना होगा, जिसके बाद दोनें कर्मचारियों ने अपनी जॉब बचाने के लिए टॉयलेट का पानी पिया। वहीं कंपनी ने अपने ऊपर लगाए इन आरोपों को खारिज कर रही है। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। देखिए वीडियो...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A video has gone viral in China purporting to show workers from a photography company being forced to drink the water from a toilet as punishment for missing their commercial target.
Please Wait while comments are loading...