Tap to Read ➤

वो एक्टर्स जिनका बॉलीवुड डेब्यू रहा फ्लॉप, लेकिन आज हैं सुपरस्टार

बॉलीवुड में आज कई ऐसे सुपस्टार्स हैं, जिनको अपनी पहली फिल्म में निराशा हाथ लगी थी, लेकिन आज प्रोड्यूसर्स में उनकी काफी डिमांड है। जानिए उन एक्टर्स के नाम...
बिग बी की एक नहीं बल्कि 7 फिल्में फ्लॉप हुई थीं। उनका डेब्यू सात हिंदुस्तानी से हुआ था। फिल्म बुरी तरह पिटी, लेकिन उसके बाद आई उनकी फिल्म जंजीर और दीवार से वो एंग्री यंग मैन बन गए। जो सिलसिला आज तक जारी है।
बॉलीवुड की हिट फिल्मों की मशीन कहलाने वाले सलमान खान की पहली फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। उन्होंने साइड हिरो के तौर पर फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' से इंडस्ट्री में एंट्री ली थी। हालांकि बतौर लीड एक्टर के रोल में 'मैंने प्यार किया' उनकी ब्लॉकबस्टर साबित हुई।
अक्षय कुमार का हाल भी कुछ ऐसा ही थी। उनकी डेब्यू फिल्म 'सौगंध' फ्लॉप थी। इतना ही नहीं अक्षय ने बैक टू बैक 16 फिल्में फ्लॉप दी थीं। लेकिन आज वो जिस फिल्म में होते हैं उसके सुपरहिट होने की गारंटी हैं।
अभिषेक बच्चन को अपनी पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' से काफी निराश होना पड़ा। हालांकि बाद में बंटी और बबली, गुरु जैसी मूवी से उन्होंने अपना सिक्का जमाया। हाल ही में रिलीज हुई उनकी दसवीं में एक्टर के काम की हर कोई तारीफ कर रहा है।
बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर रणबीर कपूर ने फिल्म 'सांवरिया' से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, लेकिन ये फिल्म सक्सेस नहीं हो पाई। हालांकि आज वो इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में से शुमार हैं।
ऐसा ही हाल कुछ सीरियल किसर इमरान हाशमी का भी रहा। उनकी डेब्यू फिल्म 'फुटपाथ' बिल्कुल नहीं चली। हालांकि उसके बाद उन्होंने मर्डर और आवारापन जैसी फिल्म के जरिए अपनी खास पहचान बनाई। इमरान जल्द टाइगर-3 में नजर आने वाले हैं।
शाहरुख की ये 10 कीमतें चीजें, उन्हें बॉलीवुड में बनाती है सबसे 'रईस'
ये भी पढ़ें