Tap to Read ➤

पाकिस्तानी क्रिकेटरों की बीवियां नहीं हैं किसी मॉडल से कम

भारत और पाकिस्तान के बीच फिलहाल क्रिकेट के संबंध पूरी तरह से बंद हैं, लेकिन पाकिस्तानी क्रिकेटरों की बीवियों की चर्चा मीडिया में होती रहती है।
मोहम्मद हफीज की पत्नी नाजिया हफीज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन हैं। दोनों की शादी 2007 में हुई थी।
पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली की पत्नी सामिया आरजू भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं। दोनों ने 2019 में शादी की थी। सामिया भारतीय मूल की हैं।
भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी हैं। हॉटनेस के मामले में सानिया मिर्जी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।
तेज गेंदबाज वहाब रियाज की पत्नी जैनाब चौधरी सोशल मीडिया लवर हैं। वो आए दिन अपनी स्टाइलिश फोटोज इंस्टाग्राम पर डालती रहती हैं। जैनाब और वहाब की शादी 2013 में हुई थी।
मोहम्मद आमिर की पत्नी नरजिस खातून एक ब्रिटिश-पाकिस्तानी लड़की है। आमिर से उनकी मुलाकात लंदन में हुई थी। आमिर और नरजिस ने 2016 में शादी की थी।
अजहर महमूद की पत्नी इबा कुरैशी का अंदाज किसी मॉडल से कम नहीं हैं। दोनों की मुलाकात 1999 वर्ल्ड कप के दौरान हुई थी और 6 महीने के रिलेशनशिप के बाद ही दोनों शादी कर ली थी।
इमाद वसीम की पत्नी सानिया अश्फाक ब्रिटिश मूल की हैं। अगस्त 2019 में दोनों ने शादी की थी। पिछले साल मार्च में ही उनके घर एक बेटी का जन्म हुआ था।
उमर अकमल की बीवी नूर अमना पाकिस्तान के ही पूर्व गेंदबाज अब्दुल कादिर की बेटी हैं। उमर और नूर की शादी 2014 में हुई थी। नूर अमना बेहद ही खूबसूरत हैं।
मोनालिसा ने रोमांटिक अंदाज में मनाई होली
मोनालिसा की रोमांटिक होली