Tap to Read ➤

SRH vs LSG: इस प्लेइंग 11 के साथ दोनों टीमें चाहेंगी जीत, ड्रीम11

IPL 2022 के 11वें मैच में SRH और LSG एक दूसरे के आमने-सामने होंगी। हैदराबाद को जीत की तलाश है तो लखनऊ ने 2 मैच खेलकर 1 जीत हासिल की है।
सनराइजर्स हैदराबाद- प्लेइंग इलेवन
ओपनिंग में अभिषेक शर्मा के साथ केन विलियमसन उतर सकते हैं। हालांकि यह प्रयोग पिछले मैच में सफल नहीं रहा लेकिन कप्तान केन खुद को ओपन में एक और मौका देना चाहेंगे।
राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन आईपीएल में खुद को साबित कर चुके खिलाड़ी हैं लेकिन पिछले मुकाबले में भी खाता भी नहीं खोल पाए थे जबकि एडेन मार्करम ने पिछले मैच में नाबाद अर्धशतक लगाया था।
मीडिल ऑर्डर-
अब्दुल समद से तेज पारी की दरकार होगी तो वहीं कहीं ज्यादा सक्षम हिटर रोमारियो शेफर्ड और वाशिंगटन सुंदर को थोड़ा प्रमोट किया जा सकता है। दोनों पिछले मुकाबले में तूफानी अंदाज दिखा चुके हैं।
लोअर मीडिल ऑर्डर-
यहां पर भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन जैसे बढ़िया भारतीय बॉलर होंगे तो 150 किलोमीटर की स्पीड से सबको सरप्राइज करने वाले उमरान मलिक पर फिर निगाहें होंगी।

बॉलिंग

लखनऊ सुपर जायंट्स- ओपनिंग जोड़ी
केएल राहुल और क्विंटन डिकॉक के रूप में एलएसजी के पास एक जबरदस्त ओपनिंग जोड़ी है। दोनों अनुभवी दिग्गजों के चलने से विपक्षी को मुश्किलें होनी तय हैं। सीएसके ये बात जान चुकी है, अब शायद हैदराबाद की बारी है।
मनीष पांडे, इविन लुइस और दीपक हुड्डा के तौर पर बल्लेबाजी यहां भी काफी अच्छी लग रही है। लुईस ने तो सीएसके के खिलाफ 23 गेंदों में 55 रनों की पारी खेली थी।
मीडिल ऑर्डर-
आयुष बडोनी यहां पर युवा सनसनी हैं। क्रुणाल पांड्या और जेसन होल्डर जबरदस्त हिटिंग वाले ऑलराउंडर हैं।
लोअर मीडिल ऑर्डर-
गेंदबाजी-
मार्क की जगह आए एंड्रयू टाई, आवेश खान और रवि बिश्नोई के तौर पर लखनऊ के पास बहुत अच्छा बॉलिंग अटैक है।
ड्रीम11
क्विंटन डिकॉक, केएल राहुल (कप्तान), केन विलियमसन, दीपक हुड्डा, आयुष बडोनी, वाशिंगटन सुंदर (उप-कप्तान), क्रुणाल पांड्या, टी नटराजन, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान