Tap to Read ➤

IPL 2022 की हर टीम का वो दिग्गज खिलाड़ी जिसे नहीं मिलेगी टीम में जगह

मिचेल सैंटनर सीएसके के लिये इस सीजन खेलने वाले मिचेल सैंटनर का प्लेइंग 11 में जगह बना पाना मुश्किल है, खासतौर से तब जब सीएसके की टीम में काफी ऑलराउंडर विकल्प हैं और वो जल्दी बदलाव नहीं करती है।
मिचेल सैंटनर
राइली मेरेडिथ मुंबई इंडियंस के पास बुमराह, टिमिल मिल्स और उनादकट के रूप में तेज गेंदबाजी के विकल्प मौजूद हैं, ऐसे में मेरेडिथ का मिल्स से पहले जगह बना पाना थोड़ा मुश्किल नजर आता है।
राइली मेरेडिथ
मुस्तफिजुर रहमान दिल्ली कैपिटल्स के लिये विदेशी खिलाड़ियों को मैनेज करना काफी बड़ी समस्या होने वाली है जिसकी वजह से वो दो विदेशी पेसर प्लेइंग 11 में शामिल नहीं कर सकती। ऐसे में नॉर्खिया के रहते मुस्तफिजुर रहमान का खेलना मुश्किल है।
मुस्तफिजुर रहमान
शेरफेन रदरफोर्ड आरसीबी के लिये चुने गये रदरफोर्ड का टीम में जगह बना पाना काफी मुश्किल है, खासतौर से तब जब मैक्सवेल और डुप्लेसिस का लगभग हर मैच खेलना तय है। ऐसे में बल्लेबाजी में भी तीसरा विदेशी विकल्प लेना बहुत मुश्किल है।
शेरफेन रदरफोर्ड
अजिंक्य रहाणे केकेआर की ओर से खेलने वाले अजिंक्य रहाणे के लिये पिछला कुछ समय अच्छा नहीं गुजरा है, ऐसे में कोलकाता की टीम युवा मध्यक्रम के रहते हुए रहाणे को मुश्किल ही मौका दे सकती है।
अजिंक्य रहाणे
जगदीश सुचित सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से जगदीश सुचित को इस सीजन मौका मिलना मुश्किल नजर आ रहा है क्योंकि हैदराबाद की टीम में वाशिंगटन सुंदर, अब्दुल समद और अभिषेक शर्मा समेत कई युवा स्पिनर मौजूद हैं।
जगदीश सुचित
भानुका राजपक्षे पंजाब किंग्स की ओर से पहली बार आईपीएल में चुने गये भानुका राजपक्षे का इस सीजन डेब्यू हो पाना काफी मुश्किल नजर आ रहा है, खासतौर से बेयरस्टो और लिविंगस्टोन जैसे दिग्गज प्लेयर्स के होते हुए।
भानुका राजपक्षे
रासी वान डार दुसैं साउथ अफ्रीका के लिये मैच विनर की भूमिका निभाने वाले रासी वान डार दुसैं का राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग 11 में जगह बना पाना थोड़ा मुश्किल है, क्योंकि उसके पास टॉप ऑर्डर में बटलर, सैमसन,जायसवाल और पाड्डिकल जैसे खिलाड़ी हैं।
रासी वान डार दुसैं
कृष्णप्पा गौथम लखनऊ सुपर जाएंटस की टीम ने कृष्णप्पा गौथम को टीम में जगह तो दी है लेकिन क्रुणाल पांड्या, दीपक हुड्डा समेत कई सारे ऑलराउंडर्स की मौजूदगी में उन्हें जगह मिल पाना मुश्किल है।
कृष्णप्पा गौथम
डॉमिनिक ड्रेक्स वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज डॉमिनिक ड्रेक्स को गुजरात टाइटंस की टीम में शामिल किया गया है, लेकिन लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी और अल्जारी जोसेफ की मौजूदगी में ड्रेक्स को जगह मिल पाना मुश्किल है।
डॉमिनिक ड्रेक्स
RCB का हेड टू हेड रिकॉर्ड