Tap to Read ➤

IPL 2022 में वो खिलाड़ी जिन्होंने लगाया है सबसे तेज अर्धशतक

पैट कमिंस ने मुंबई के लिये 15 गेंदों में नााबद 56 रन की पारी खेलकर इस सीजन का सबसे तेज अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। कमिंस ने अपनी पारी में 6 छक्के और 4 चौके लगाये।
पैट कमिंस
कमिंस से पहले यह रिकॉर्ड एविन लुईस के नाम था जिन्होंने सीएसके के खिलाफ ब्रॉबोर्न स्टेडियम में महज 23 गेंदों में अर्धशतक लगाया था। लुइस ने यहां पर 55 रनों की पारी खेली थी।
संजू सैमसन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले ही मैच में 55 रनों की पारी खेली थी। जहां पर सैमसन ने 25 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया था।
रॉबिन उथप्पा ने लखनऊ सुपरजाएंटस के खिलाफ खेले गये मैच में 50 रनों की पारी खेली थी। जहां पर उथप्पा ने 25 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया था।
आंद्रे रसेल ने पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गये मैच में महज 26 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया और वानखेड़े के मैदान पर 70 रनों की पारी खेली।
आंद्रे रसेल
शिवम दुबे
शिवम दुबे ने पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गये मैच में महज 26 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया और ब्राबोर्न के मैदान पर 57 रनों की पारी खेली।
लियाम लिविंगस्टोन ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गये मैच में महज 26 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया और ब्राबोर्न के मैदान पर 60 रनों की पारी खेली।
ईशान किशन
ईशान किशन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गये मैच में महज 34 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया और ब्राबोर्न के मैदान पर 81 रनों की पारी खेली।
क्विंटन डिकॉक
क्विंटन डिकॉक ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गये मैच में महज 34 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया और ब्राबोर्न के मैदान पर 61 रनों की पारी खेली।
ये स्टोरी भी देखें