Tap to Read ➤

IPL 2022 के 20 मैचों बाद कैसी है पर्पल और ऑरेन्ज कैप की दावेदारी

20 मैच के बाद राजस्थान के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर 218 रन के साथ ऑरेन्ज कैप की लिस्ट में सबसे आगे चल रहे हैं, जिन्होंने इस सीजन एक शतक और एक अर्धशतक लगाया है।
जोस बटलर
20 मैच के बाद लखनऊ सुपरजाएंटस के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक 188 रन के साथ ऑरेन्ज कैप की लिस्ट में दूसरे पायदान पर काबिज हैं, जिन्होंने इस सीजन 2 अर्धशतकीय पारियां खेली है।
क्विंटन डिकॉक
20 मैच के बाद गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल 180 रन के साथ ऑरेन्ज कैप की लिस्ट में तीसरे पायदान पर काबिज हैं, जिन्होंने इस सीजन 2 अर्धशतकीय पारियां खेली है।
शुबमन गिल
20 मैच के बाद मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन 175 रन के साथ ऑरेन्ज कैप की लिस्ट में तीसरे पायदान पर काबिज हैं, जिन्होंने इस सीजन 2 अर्धशतकीय पारियां खेली है।
ईशान किशन
20 मैच के बाद राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर 168 रन के साथ ऑरेन्ज कैप की लिस्ट में पांचवे पायदान पर काबिज हैं, जिन्होंने इस सीजन एक अर्धशतकीय पारी खेली है।
शिमरोन हेटमायर
20 मैच के बाद राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने पर्पल कैप की लिस्ट में पहला स्थान अपने नाम किया है और फिलहाल 4 मैच में 11 विकेट हासिल कर इस रेस में सबसे आगे चल रहे हैं।
युजवेंद्र चहल
20 मैच के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज उमेश यादव पर्पल कैप की लिस्ट में दूसरे पायदान पर बने हुए है जिन्होंने 5 मैचों में 10 विकेट अपने नाम किये हैं।
उमेश यादव
20 मैच के बाद दिल्ली कैपिटल्स के चाइनामैन लेग स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव पर्पल कैप की लिस्ट में तीसरे पायदान पर बने हुए है जिन्होंने 4 मैचों में 10 विकेट अपने नाम किये हैं।
कुलदीप यादव
20 मैच के बाद आरसीबी के चाइनामैन लेग स्पिन गेंदबाज वनिंदु हसरंगा पर्पल कैप की लिस्ट में चौथे पायदान पर बने हुए है जिन्होंने 4 मैचों में 8 विकेट अपने नाम किये हैं।
वनिंदु हसरंगा
20 मैच के बाद लखनऊ सुपरजाएंटस के तेज गेंदबाज आवेश खान पर्पल कैप की लिस्ट में पांचवे पायदान पर बने हुए है जिन्होंने 4 मैचों में 8 विकेट अपने नाम किये हैं।
आवेश खान
यह भी पढ़ें