Tap to Read ➤

MI vs PBKS: मुंबई को करने होंगे बदलाव, दोनों की संभावित 11, ड्रीम XI

मुंबई इंडियंस की टीम के लिये अब तक का कैंपेन काफी निराशाजनक रहा है और उसे पहले 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है, ऐसे में जीत की राह पर लौटने के लिये उसे अपनी प्लेइंग 11 में बदलाव करने होंगे।
मुंबई को करना होगा बदलाव
मुंबई इंडियंस की टीम के लिये सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और ईशान किशन को पारी का आगाज करना होगा, तो वहीं पर फ्रैंचाइजी टिम डेविड को दोबारा मौका दे सकती है।
टिम डेविड की हो सकती है वापसी
मुंबई इंडियंस के लिये उसकी गेंदबाजी इस साल बड़ी समस्या रही है जिसे देखते हुए उसे बदलाव करने की जरूरत है। ऐसे में बुमराह का साथ देने के लिये राइली मेरेडिथ को मौका दिया जा सकता है।
राइली मेरेडिथ को मिलेगा मौका
इस मैच में मुंबई के लिये 4 विदेशी खिलाड़ियों के रूप में कायरन पोलार्ड, टिम डेविड, राइली मेरेडिथ और टिमिल मिल्स को मौका दिया जा सकता है।
शामिल होंगे 4 विदेशी खिलाड़ी
23वें मैच के लिये मुंबई इंडियंस की प्लेइंग 11 में रोहित शर्मा, ईशान किशन, टिम डेविड, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, कायरन पोलार्ड, मुरुगन अश्विन, राइली मेरेडिथ, टिमिल मिल्स, जसप्रीत बुमराह और जयदेव उनादकट हो सकते हैं।
ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11
पंजाब किंग्स के लिये भी यह मुकाबला काफी अहम साबित होने वाला है, जिसने गुजरात टाइटंस के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन आखिरी गेंद पर मैच हार गई, ऐसे में वो भी कुछ बदलाव के साथ उतर सकते हैं।
पंजाब भी करेगी बदलाव
वहीं पंजाब किंग्स के लिये ज्यादातर खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन ओडिन स्मिथ लगातार महंगे साबित हो रहे हैं, ऐसे में पंजाब की टीम उन्हें आराम देकर नैथन एलिस को मौका दे सकती है।
ओडिन स्मिथ हो सकते हैं बाहर
पंजाब किंग्स की टीम इस मैच में जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, कगिसो रबाडा और नैथन एलिस 4 विदेशी खिलाड़ियों के रूप में उतर सकते हैं।
शामिल होंगे ये 4 विदेशी खिलाड़ी
इस मैच में पंजाब किंग्स की प्लेइंग 11 में मयंक अग्रवाल, शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, शाहरुख खान, ऋषि धवन, हरप्रीत बरार, वैभव अरोड़ा, राहुल चाहर, कगिसो रबाडा, संदीप शर्मा होंगे।
ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11
यहां पर भी क्लिक करें