Tap to Read ➤

KKR vs MI: ऐसी हो सकती है दो धुरंधरों की प्लेइंग XI, ड्रीम11

आईपीएल 2022 के 14वें मैच में केकेआर और एमआई का मुकाबला होने जा रहा है। कोलकाता को सीजन की बेस्ट टीम में एक माना जा रहा है तो वहीं मुंबई 2 मैच खेलकर भी जीत दर्ज नहीं कर पाई है।
पहले मैच में फॉर्म दिखाने के बाद रहाणे ने कमाल नहीं दिखाया है। उनके जोड़ीदार वेंकटेश अय्यर ने भी पिछले सीजन की झलक नहीं दिखाई है लेकिन यह अभी भी केकेआर के पास काफी भरोसेमेंद ओपनिंग जोड़ी है।
कोलकाता नाइट राइडर्स- ओपनिंग जोड़ी
मध्यक्रम की बात करें तो कप्तान श्रेयस अय्य बहुत ठोस हैं। नीतीश राणा पुराने और भरोसेमंद साथी हैं और विकेटकीपर सैम बिलिंग भी मध्यक्रम को मजबूत करते हैं।
मीडिल ऑर्डर-
यहां पर केकेआर के पास सबसे घातक बल्लेबाज के तौर पर आंद्रे रसेल हैं जिन्होंने पिछले मैच में 31 गेंदों पर 70 रन बनाकर पंजाब को उड़ा दिया था। सुनील नरेन भी जोरदार हिट लगा सकते हैं।
लोअर मीडिल ऑर्डर-
यहां पर टिम साउदी और उमेश यादव बहुत ही शानदार हैं। शिवम मावी को लय करनी बाकी है लेकिन वरुण चक्रवर्ती अपनी जगह फिर दमदार हैं। केकेआर की बॉलिंग बहुत ही संतुलित और खतरनाक नजर आती है।
बॉलिंग अटैक-
यहां पर रोहित शर्मा और ईशान किशन के तौर पर फिक्स ओपनर हैं। किशन दोनों मुकाबलों में बड़ी पारियों को अंजाम दे चुके हैं। लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने रन बनाने शुरू किए तो ही असली मुंबई इंडियंस नजर आएगी।
मुंबई इंडियंस-ओपनर
इस बार सूर्यकुमार यादव के लौटने की उम्मीद है। वर्ना अनमोलप्रीत को उतरना होगा। इसके बाद तिलक वर्मा आएंगे जो दोनों मैचों में दमदार रहे। कीरोन पोलार्ड से भी रोहित की तरह रन बनाने की उम्मीद है।
मीडिल ऑर्डर-
टिम डेविड और डेनियल सम्स और मुरुगन अश्विन के तौर पर इस बार मुंबई इंडियंस निचले मीडिल ऑर्डर पर बहुत मजबूत नहीं लगती लेकिन प्रतियोगिता आगे बढ़ने के साथ यह मामला सुलझ जाना चाहिए।
लोअर मीडिल ऑर्डर
यहां पर गेंदबाजी के अगुवा जसप्रीत बुमराह होंगे जो पिछले मुकाबले में 3 विकेट लेकर वापसी कर चुके हैं। इसके बाद टाइमल मिल्स और बासिल थम्पी का नाम आता है।
बॉलिंग अटैक-
ईशान किशन, रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, तिलक वर्मा, आंद्रे रसेल, नितीश राणा, सुनील नरेन, कीरोन पोलार्ड, टिम साउथी, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव।

कप्तान: रोहित शर्मा, उप-कप्तान: ईशान किशन, विकेटकीपर: सैम बिलिंग्स।
ड्रीम11- 1
ईशान किशन, रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, नितीश राणा, तिलक वर्मा, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, वरुण चक्रवर्ती, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, टिम साउथी।

कप्तान: श्रेयस अय्यर, उप-कप्तान: ईशान किशन, विकेटकीपर: ईशान किशन।
ड्रीम11- 2