Tap to Read ➤

DC vs LSG: कैसी होगी दो बढ़िया टीमों की संभावित XI, ड्रीम11

IPL के 15वें मुकाबले में DC और LSG का मुकाबला होगा। लखनऊ की टीम 3 में से दो मैच जीत चुकी है और दिल्ली की टीम ने 2 में 1 ही मैच जीता है।
कप्तान केएल राहुल और क्विंटन डिकॉक की जोड़ी यहां पर ओपन करने जा रही है। राहुल ने हैदराबाद के खिलाफ बेहतरीन अर्धशतक लगाया था। डिकॉक से भी वापसी की दरकार है।
लखनऊ सुपर जायंट्स- ओपनिंग जोड़ी
मनीष पांडे और इविन लुईस मीडिल ऑर्डर में होंगे। इन दोनों खिलाड़ियों के प्रदर्शन के ऊपर टीम का टॉप ऑर्डर निर्भर करता है। पांडे को काफी अनुभव है। पिछले मुकाबले में ये दोनों खिलाड़ी नहीं चले थे।
मीडिल ऑर्डर
यहां पर दमदार बैटिंग है जहां दीपक हुड्डा सबसे अहम होंगे क्योंकि यह खिलाड़ी अंतिम ओवरों में मैच का नक्शा पलटने वाली बैटिंग कर सकता है। हुड्डा ने हैदराबाद के खिलाफ 33 गेंदों पर 51 रनों की पारी खेली थी। आयुष बडोनी और क्रुणाल पांड्या भी बड़े हिटर हैं।
लोअर ऑर्डर-
जेसन होल्डर एक बहुत आक्रामक बल्लेबाज हैं। गेंदबाजी में होल्डर ने पिछले मुकाबले में 3 विकेट लिए थे। एंड्रयू टाई डेथ ओवरों में अच्छे बॉलर हो सकते हैं। आवेश खान ने पिछले मैच में बहुत जबरदस्त बॉलिंग करके 4 विकेट हासिल किए थे। यह टीम बहुत अच्छी दिखाई देती है।
गेंदबाजी-
पृथ्वी शॉ और टिम सेइफर्ट की जोड़ी अभी खास कमाल नहीं कर पाई है लेकिन दोनों बहुत आक्रामक बल्लेबाज हैं।
दिल्ली कैपिटल्स- ओपनिंग बल्लेबाजी
मनदीप सिंह पर आप भरोसा कर सकते हैं लेकिन यश ढुल को भी मौका दिया जा सकता है। असली खिलाड़ी यहां पर ऋषभ पंत होंगे जिनके साथ ललित यादव होंगे। ललित यादव भी एक अच्छे बल्लेबाज के तौर पर उभर रहे हैं।
मीडिल ऑर्डर
रॉवमन पॉवेल एक बहुत बड़े हिटर हैं। अक्षर पटेल जबरदस्त ऑलराउंड भूमिका में सक्षम हैं और शार्दुल ठाकुर के पास भी यह क्षमता मौजूद है। हालांकि ठाकुर चाहेंगे कि वह भी हार्ड हिटिंग की पार्टी को ज्वाइन करें।
लोअर मीडिल ऑर्डर/ऑलराउंडर-
कुलदीप यादव एक बहुत अच्छे बॉलर हैं। ये सीजन उनका दिखाई देता है। खलील अहमद भी काफी सटीक तेज गेंदबाज हैं और बांग्लादेश के मुस्ताफिजुर रहमान डेथ बॉलिंग के इक्के हैं।
बॉलिंग-
LSG vs DC Dream11
बेस्ट टीम 1: केएल राहुल (कप्तान), डेविड वार्नर (उप कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, आयुष बडोनी, जेसन होल्डर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्टजे, अवेश खान
क्विंटन डि कॉक (कप्तान/विकेटकीपर), पृथ्वी शॉ, एविन लुईस, ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, आयुष बडोनी (उप कप्तान), कुणाल पांड्या, शार्दुल ठाकुर, एंड्रयू टाय, मुस्तफिजुर रहमान, रवि बिश्नोई।
ड्रीम11 बेस्ट टीम 2
केएल राहुल (कप्तान), डेविड वार्नर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, दीपक हुड्डा, आयुष बडोनी, जेसन होल्डर (उपकप्तान), शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अवेश खान, रवि बिश्नोई।
ड्रीम11 बेस्ट टीम 3