Tap to Read ➤

CSK vs PBKS: दोनों किंग्स को चाहिए जीत, संभावित प्लेइंग XI, ड्रीम11

आईपीएल के 11वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला पंजाब किंग्स से होने जा रहा है। सीएसके को दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। पंजाब किंग्स दो मैचों में एक हार का सामना कर चुकी है। देखते हैं दोनों टीमें कैसी हो सकती हैं।
रुतुराज गायकवाड़ अभी चल नहीं पाए हैं लेकिन रॉबिन उथप्पा पूरी फॉर्म में दिख रहे हैं, उन्होंने पिछले मुकाबले में 27 गेंदों पर 50 रन बनाए थे। गायकवाड़ चले तो सीएसके की लय वापस आएगी।
चेन्नई सुपर किंग्स- ओपनर
मोइन अली पिछले सीजन में कमाल कर चुके हैं और पिछले मुकाबले में भी फॉर्म दिखा चुके हैं। रायडू अनुभवी हैं और मीडिल ऑर्डर अच्छा दिखता है।
मोइन अली, अंबाती रायडू
शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, धोनी
शिवम दुबे पिछले मुकाबले में 49 रन बहुत तेजी से बटोरकर बता चुके हैं कि वे जमने के बाद खतरनाक खिलाड़ी हैं। कप्तान जडेजा के पास भी अच्छी फिनिशिंग काबिलियत है। ये धोनी हैं जो तेजी से रन बनाकर भी निचले क्रम पर दोनों मैचों में आउट नहीं हुए।
बॉलिंग डिपार्टमेंट-
ड्वेन प्रीटोरियस ने पिछले हाई स्कोरिंग मैच में सफल बॉलिंग की थी। ब्रावो अब आईपीएल के सबसे बड़े विकेट टेकर हैं। मुकेश चौधरी और तुषार देशपांडे से और बेहतर की उम्मीदें होंगी।
पंजाब किंग्स- मयंक अग्रवाल और शिखर धवन
यह ओपनिंग जोड़ी पहले मैच में आग उगलने के बाद दूसरे मैच में फ्लॉप रही लेकिन इनके पास अनुभव इतना है कि किसी भी मैच में शो को चुरा सकते हैं।
तूफानी मीडिल ऑर्डर
भानुका राजपक्षे ने तूफानी खेल दिखाकर अपनी जगह लगभग पक्की कर रखी है। जॉनी बेयरस्टो सीजन का पहला मैच खेल सकते हैं। तो शाहरुख खान भी बहुत बड़े हिटर हैं और पहले गेम में मैन जीतने लायक पारी खेल चुके हैं।
पंजाब के पास कैगिसो रबाडा की अगुवाई में अच्छा बॉलिंग अटैक है लेकिन अर्शदीप सिंह और हरप्रीत बरार को दम दिखाना होगा। राहुल चाहर जरूर बहुत शानदार स्पिनर हैं और वे पंजाब किंग्स के लिए बहुत अहम है। उन्होंने पिछले मुकाबले में 4 ओवर में केवल 13 रन देकर 2 विकेट लिए थे।
बॉलिंग डिपार्टमेंट-
ड्रीम इलेवन कैसी हो सकती है-
1 शिखर धवन 2 मयंक अग्रवाल, 3 रॉबिन उथप्पा, 4 भानुका राजपक्षे, 5 मोईन अली, 6 शाहरुख खान, 7 ड्वेन ब्रावो, 8 एमएस धोनी, 9. कगिसो रबाडा, 10. राहुल चाहर, 11. अर्शदीप सिंह।
 कप्तान: मयंक अग्रवाल, उप-कप्तान: मोईन अली, विकेटकीपर: एमएस धोनी
चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की सीजन की बेस्ट इलेवन
अगली स्टोरी