Tap to Read ➤

CSK और RCB के खिलाड़ियों से मिलकर बनी सीजन की बेस्ट प्लेइंग 11

CSK और RCB दोनों का फैन बेस काफी दमदार है। दोनों ही टीमों के पास मेगा नीलामी के बाद बढ़िया खिलाड़ी मौजूद हैं। देखते हैं पूरे सीजन के लिए इन दोनों टीमों के खिलाड़ियों की बेस्ट प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है।
फाफ डु प्लेसिस और रुतुराज गायकवाड़
फाफ डु प्लेसिस पहले सीएसके का ही हिस्सा थे। अब वे आरसीबी की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। इनके साथ CSK के रुतुराज गायकवाड़ एक हिट ओपनिंग जोड़ी बना सकते हैं।
ग्लेन मैक्सवेल और विराट कोहली
नंबर 3 पर बिना विवाद के विराट कोहली उतरेंगे। चार नंबर पर ग्लेन मैक्सवेल से बेहतर कोई खिलाड़ी दोनों टीम में नहीं हो सकता। ये दोनों ही आरसीबी के खिलाड़ी हैं।
मोइन अली
नंबर 5 पर मोइन अली बहुत शानदार हो सकते हैं क्योंकि उन्होंने पिछले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शानदार भूमिका निभाई थी। अली वीजा मिलने में देरी के चलते भारत थोड़ा लेट आए जिसके चलते वे केकेआर के खिलाफ मुकाबला खेलने में चूक गए।
रवींद्र जडेजा
नंबर 6 पर ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ही होंगे जो एक अच्छे फिनिशर हैं और अपने कोटे से पूरे 4 ओवर भी बॉलिंग कर सकते हैं। जडेजा अब सीएसके के कप्तान हैं।
महेंद्र सिंह धोनी
धोनी ने केकेआर के खिलाफ अर्धशतक लगाकर दिखाया है कि वे अभी भी फिनिशिंग टच को भूले नही हैं। धोनी इस टीम के विकेटकीपर भी होंगे।
दीपक चाहर
दीपक चाहर भी पहला मैच खेलने से चूक गए थे लेकिन वह नई गेंद से मारक क्षमता और बैटिंग में अहम योगदान करने की वजह से इस टीम में खुद सेलेक्ट हो जाते हैं।
हर्षल पटेल
अगले पेसर के तौर पर आरसीबी के हर्षल पटेल भी बेजोड़ हैं। वे भारत के लिए डेब्यू कर चुके हैं और वे पिछले सीजन में 15 मुकाबले खेलकर 32 विकेट भी ले चुके हैं।

ड्वेन ब्रावो

ड्वेन ब्रावो ने केकेआर के खिलाफ मुकाबले में शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट लिए थे। ब्रावो इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने के रिकॉर्ड तो तोड़ने की स्थिति में आ चुके हैं।
मोहम्मद सिराज
आरसीबी के पेसर मोहम्मद सिराज इस टीम के 11वें सदस्य हैं जिनका काम गेंदबाजी में लगातार प्रेशर बनाए रखना है। उन्होंने पिछले सीजन में केवल 6.78 की इकॉनमी से बॉलिंग की थी।
CSK vs KKR: पहले मैच में छा गए धोनी पर बने ये मीम
अगली स्टोरी पढ़ें