Tap to Read ➤

Men's Day: पुरुषों की वो 10 गंदी आदतें, जिनसे दूर भागती हैं लड़कियां

अगर आप किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं, तो जल्द से जल्द इन आदतों को अलविदा कहिए।
Dharmender Kumar
अगर आप खुद की साफ-सफाई को लेकर ही लापरवाह हैं तो समझिए कि आपकी रिलेशनशिप पर घनघोर संकट है। महिलाओं को ऐसे पुरुष बिल्कुल पसंद नहीं आते।
हर समय मोबाइल पर मत लगे रहिए और खासकर तब, जब आप अपने पार्टनर के साथ हों। महिलाओं को ये कतई अच्छा नहीं लगता कि आप हमेशा फोन पर मशगूल रहें।
आर्थिक जिम्मेदारियों को लेकर अगर आप मजबूत फैसले लेते हैं, तो ये आपकी रोमांटिक लाइफ को भी चार-चांद लगाता है। महिलाएं गैर-जिम्मेदार लोगों से दूर भागती हैं।
महिलाएं चाहती हैं कि अगर वो कुछ कहें तो उनका पार्टनर दिल से सुने। इसलिए सुनिए, समझिए और साथ दीजिए, नहीं तो फिर महिलाएं टाटा-बाय बाय में देर नहीं लगातीं।
अगर आप महिलाओं का सम्मान नहीं करते तो फिर आप किसी रिलेशनशिप के लायक नहीं। महिलाएं ऐसे पुरुषों से दूर भागती हैं, जो एक महिलाओं को इज्जत नहीं देते।
अगर आपके अंदर कुछ खूबियां हैं, कोई टैलेंट है तो उसे लेकर विनम्र बनिए, घमंडी नहीं। महिलाएं ऐसे पुरुषों से 10 गज की दूरी बना लेती हैं, जिनके व्यवहार में घमंड हो।
कभी-कभी का आलस या बेपरवाही चलती है, लेकिन महिलाओं को वो पुरुष पसंद नहीं होते, जो रोजमर्रा की लाइफ से लेकर करियर में भी आलसी और बेपरवाह हों।
कुछ लोग सोशियली अपने आपको बहुत लिमिटेड रखते हैं। अरे नहीं जनाब, जरा खुलिए... लोगों से मेल-जोल बढ़ाइए। महिलाओं को संकुचित पुरुष अच्छे नहीं लगते।
डेली एक्सरसाइज आपको फिट रखती है, और साथ ही आपके पार्टनर की नजर में आपकी वैल्यू भी बढ़ाती है। फिटनेस फ्रीक पुरुष महिलाओं को अच्छे लगते हैं।
अपने खाने-पीने की आदतों का हमेशा ध्यान रखिए। महिलाओं को वो पुरुष बिल्कुल नहीं भाते, जो जिन्हें खाने-पीने का ढंग ही नहीं आता हो।
Tourist Places In Jaipur: जयपुर जाएं तो इन जगहों पर जरूर घूमें
See more