By: Oneindia Hindi Video Team
Published : January 16, 2018, 03:46

मुजफ्फरनगर में युवक की सरेआम लाठीडंडों से पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

Subscribe to Oneindia Hindi

मुजफ्फरनगर। यूपी के मुजफ्फरनगर में जब युवक को लाठी-डंडों से पीटा जा रहा था तो उसे लोग गालियां भी दे रहे थे। साथ ही साथ युवक को पीटते समय हिदायत दी जा रही है कि देवी-देवताओं का अपमान क्यों किया गया? क्यों देवी-देवताओं के पोस्टर उखाड़े गए और उसके साथ-साथ देवी देवताओं के जयकारे भी उस युवक से लगाए गए। इस वीडियो के बारे में जब पुलिस से जानकारी की गई तो पता चला कि यह वीडियो पुरकाजी थाना क्षेत्र स्थितकेलनपुर गांव का है।

यह युवक अभी हाल ही में जेल से छूट कर आया है। इस युवक पर आरोप था कि इसने अपने अन्य तीन साथियों के साथ मिलकर घर-घर जाकर देवी-देवताओं के पोस्टर फाड़कर बाबा भीमराव अंबेडकर के पोस्टर चिपकाए थे। बताया ये भी जा रहा है कि युवक भीम आर्मी से ताल्लुक रखता है और अब जब यह युवक केलनपुर गांव में पहुंचा तो वहां के गुस्साए लोगों ने इसकी लाठी डंडों से पिटाई कर दी।

इन लोगों को नाराजगी इसी बात की थी कि आखिर इसने अपने साथियों के साथ मिलकर देवी-देवताओं का अपमान क्यों किया? बहरहाल पुलिस ने मारपीट के मामले में पुरकाजी थाने में मारपीट करना और एससी-एसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

सबसे पहले और ताज़ा खबरों के लिए सब्सक्राइब कीजिये वनइंडिया हिंदी यूट्यूब चैनल