By: Oneindia Hindi Video Team
Published : January 11, 2018, 10:35

'ऑपरेशन क्लीन': यूपी पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश को मारी गोली

Subscribe to Oneindia Hindi

यूपी में बदमाशों के सफाये के लिए ऑपरेशन क्लीन चला रखा है जिसमें सबसे ज्यादा एंकाउंटर मेरठ में किए गए है। मेरठ में आज दिन में दहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई। पुलिस मुठभेड़ में एसटीएफ की टीम भी शामिल थी। जिसने 50 हजार के इनामी बदमाश सलमान उर्फ राजा को मुठभेड़ के दौरान गोली मार दी। हालांकि बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में एसटीएफ का सिपाही रकम सिंह भी घायल हो गया। मुठभेड़ के बाद बदमाश और सिपाही को मेडिकल कालेज भेज दिया गया। घटना मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के खत्ता रोड की है।
हालांकि बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में एसटीएफ का सिपाही रकम सिंह भी घायल हो गया। मुठभेड़ के बाद बदमाश और सिपाही को मेडिकल कालेज भेज दिया गया। घटना मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के खत्ता रोड की है। जहां मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश सलमान उर्फ राजा की घेराबंदी कर ली। राजा पर एक दर्जन मुकदमें चल रहे है। साथ ही मेरठ में कई बड़ी लूट और हत्या के मामले में पुलिस सरगर्मी से उसकी तलाश कर रही थी
पुलिस अधिकारियों की मानें तो एसटीएफ की टीम को एक अहम सफलता मिली है। अफसरों के मुताबिक, एसटीएफ को सूचना मिली थी कुख्यात अपराधी इंचौली निवासी सलमान उर्फ राजा बाइक से अब्दुल्लापुर-भीमनगर मार्ग पर पहुंचने वाला है। पता होते ही एसटीएफ हरकत में आ गई और पॉजीशन ले ली। सलमान बाइक से पहुंचा तो उसे रुकने को कहा। टीम को देखते ही सलमान ने फायरिंग कर दी।

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

सबसे पहले और ताज़ा खबरों के लिए सब्सक्राइब कीजिये वनइंडिया हिंदी यूट्यूब चैनल