By: Oneindia Hindi Video Team
Published : January 25, 2018, 06:37

शादी कर दूल्हे को लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो महिलाएं गिरफ्तार

Subscribe to Oneindia Hindi

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में शादी कर सुसराल वालों को लूटने वाली एक और गिरोह को पुलिस ने पकड़ लिया। दो महीने पहले भी एक लुटेरी दुल्हन को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। यहां लुटेरी दुल्हन तो पुलिस के हाथ नहीं लगी, वह भागने में कामयाब हो गयी लेकिन इसके गिरोह के बाकी दो महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस गिरोह की सरदार मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र की रहने वाली है, जिसका नाम कामना है, जिसने अपना नाम बदलकर सीमा रखा हुआ है।

हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले दिलावर अपने रिश्तेदार की शादी में मेरठ आया था जहां सोनू उर्फ मंसूर ने दिलावर से शादी की बात चलाई और वहीं पर पूजा उर्फ गुलशन नाम की लड़की को दिखाया। दिलावर को पूजा पसंद आ गयी। शादी के बाद पूजा गायब हुई तो दिलावर ने थाने में तहरीर दी। इसके बाद पूजा और उसके सहयोगियों ने समझौते की बात चलाई तो दिलावर ने मिलने के लिए बुलाया। दिलावर पुलिस को भी साथ लाया था। दो महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया। वही पूजा पुलिस के हाथ नहीं लगी।

फिलहाल पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी मुरादाबाद आशीष श्रीवास्तव का कहना है की गैंग की मुखिया आरोपी कामना को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित के अनुसार, आरोपी दुल्हन गोवा में बताई जा रही है पुलिस गहनता से मामले की जांच कर रही है और यदि आरोपी दुल्हन गोवा में है तो उसको वहां से गिरफ्तार करने का प्रयास किया जाएगा।

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

सबसे पहले और ताज़ा खबरों के लिए सब्सक्राइब कीजिये वनइंडिया हिंदी यूट्यूब चैनल