By: Oneindia Hindi Video Team
Published : December 29, 2017, 04:02

हिमाचल: कांग्रेस विधायिका आशा कुमारी ने मारा थप्पड़ तो कॉन्स्टेबल ने भी जड़ दिए चांटे

Subscribe to Oneindia Hindi

शिमला। हिमाचल प्रदेश में पार्टी की हार के कारणों को जानने के लिये शिमला पहुंचे कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने आज एक बार फिर हिमाचल कांग्रेस की गुटबाजी देखने को मिली। पार्टी मुख्यालय राजीव भवन के अंदर नहीं जाने देने पर गुस्साये कार्यकर्ताओं ने हंगामा खड़ा कर दिया। हंगामा इस कदर बढ़ा कि कांग्रेस पार्टी के एक विधायक की पुलिस के साथ झड़प भी हो गई।

बताया जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी के दफ्तर राजीव भवन के अंदर जब कांग्रेस नेता जाने लगे तो पुलिस वालों ने रोकना चाहा। इस पर डलहौजी से विधायक आशा कुमारी की राहुल गांधी की सुरक्षा में तैनात पुलिस वालों से बहस हो गई। यहां तैनात हिमाचल पुलिस की एक महिला कांस्टेबल को आशा कुमारी ने थप्पड़ मारा तो जवाब में महिला कांस्टेबल ने भी विधायक आशा कुमारी को चांटा जड़ दिया जिससे यहां अच्छा-खासा हंगामा हो गया। अभी तक महिला कॉन्स्टेबल की शिकायत आला अधिकारियों से नहीं की गई है। वहीं आशा कुमारी को आज अच्छी खासी फजीहत का सामना करना पड़ा। वह कांग्रेस की राष्टरीय सचिव व पंजाब की प्रभारी हैं। आशा कुमारी अंदर जाने की कोशिश कर रही थीं।

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने और प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद राहुल गांधी पहली बार हिमाचल आए हैं। यहां विभिन्न सत्रों में राहुल गांधी कांग्रेस के हारे हुये प्रत्याशियों व अन्य नेताओं से बैठक करेंगे। लेकिन यहां कांग्रेस दफतर में अंदर जाने को लेकर अच्छा खासा हंगामा हो गया। चूंकि अंदर जाने के लिये चुनींदा लोगों को ही इजाजत मिली है। व बाकायदा पास भी दिये गये हैं। लेकिन बड़ी तादाद में जुटे कांग्रेसियों ने इस पर हंगामा खड़ा कर दिया व नारेबाजी कर रहे हैं। जिससे महौल तनावपूर्ण हो गया। आरोप लगाया जा रहा है कि सुनियोजित तरीके से वीरभद्र समर्थकों को अंदर जाने से रोका जा रहा है।

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

सबसे पहले और ताज़ा खबरों के लिए सब्सक्राइब कीजिये वनइंडिया हिंदी यूट्यूब चैनल