By : Oneindia Hindi Video Team
Published : April 13, 2018, 05:15

कन्नौज की पीड़िता से दरोगा ने ली 20 हजार की रिश्वत, वीडियो वायरल

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में रेप पीड़िता के परिवार के साथ पुलिस की कार्यशैली को देखते हुए अभी पूरे मामले में सही तौर पर कार्रवाई भी नहीं हो पाई कि यूपी के एक और जिले में पुलिस के एक दरोगा का कारनामा कैद हो गया। इस घटना में दबंगों ने पीड़िता के साथ जब बलात्कार करने की कोशिश की तो पुलिस ने कार्रवाई करने के नाम पर 20 हजार रुपये की रिश्वत मांगी।

पीड़ितों की माने तो विवेचनाधिकारी जीतेन्द्र कुमार ने कार्रवाई के नाम पर 20 हजार रुपए मांगे। पीड़ितों ने कर्ज लेकर दरोगा को 20 हजार रुपए दे लिए लेकिन काफी समय गुजरने के बाद भी मामले में कोई कार्रवाई न होने पर दरोगा जितेंद्र यादव से संपर्क किया तो उसने उनको भगा दिया। पीड़ितों ने मामले की शिकायत उच्चाधिकारियों से की तो गांव के पूर्व प्रधान विनोद यादव ने पीड़ितों को आश्वासन दिया कि पंचायत के माध्यम से दरोगा से पैसे वापस कराये जायेंगे।

मामले में बैठी पंचायत के लोगों के सामने दरोगा जीतेन्द्र यादव ने 20 रूपए वापस कर दिए। पंचायत के लोगों द्वारा रपए वापस करने का वीडियो भी सामने आया है। इसके बाद अब पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है और मामले की जांच सीनियर अधिकारियों से कराई जा रही है।

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

सबसे पहले और ताज़ा खबरों के लिए सब्सक्राइब कीजिये वनइंडिया हिंदी यूट्यूब चैनल