By: Oneindia Hindi Video Team
Published : February 12, 2018, 03:08

नरेश अग्रवाल ने वैश्य समाज सम्मेलन में बताई मोदी की जाति, बयान पर हंगामा

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हुए वैश्य महासम्मेलन को नरेश अग्रवाल को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से उन्होंने कई बार कहा कि वैश्यों को टिकट दें। इस पर सभा में किसी ने अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी की जाति पर चर्चा की तो नरेश अग्रवाल बोले कि अमित शाह वैश्य हैं, नरेंद्र मोदी तेली हैं, ये जान लीजिए, वो हमारे समाज के नहीं हैं।

उनके इतना कहते ही सभा में मौजूद लोग हंगामा करने लगे। यह हंगामा इतना बढ़ा कि नरेश अग्रवाल को भाषण बंद करना पड़ा और कार्यक्रम के पहले सत्र वहीं रोक दिया गया। इसके बाद नरेश अग्रवाल ने मीडिया से कहा कि जाति इस देश की सच्चाई है। उन्होंने कहा कि मैं अपनी बात पर कायम हूं। इसके कार्यक्रम के दूसरे सत्र में योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी पहुंचे जिन्होंने कहा कि वैश्य समाज को राजनीतिक मामलों में नहीं पड़ना चाहिए।

नरेश अग्रवाल के बयान की आलोचना करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि वे इसकी निंदा करते हैं और इसके लिए नरेश अग्रवाल को माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने सपा पर जात-पात की राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि भारत का प्रधानमंत्री किसी जाति का नहीं होता।

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

सबसे पहले और ताज़ा खबरों के लिए सब्सक्राइब कीजिये वनइंडिया हिंदी यूट्यूब चैनल