By: Oneindia Hindi Video Team
Published : January 19, 2018, 05:24

मथुरा में पुलिस की गोली से मासूम की मौत, योगी सरकार ने दिए 5 लाख रुपए

Subscribe to Oneindia Hindi


मथुरा। यूपी में मथुरा के थाना हाईवे इलाके में पुलिस की गोली लगने से हुई मासूम की मौत के बाद आईजी आगरा रेंज गुरुवार को मथुरा पहुंचे जहां उन्होंने मृतक बच्चे के परिवार से मुलाकात कर सांत्वना दी और मामले की जांच की। इस दौरान जिला अधिकारी ने माधव के परिवार को 5 लाख रुपये की राशि का चेक भी दिया। वहीं मासूम की मौत को लेकर राजनीति गरमा गयी है। पूर्व कांग्रेस विधायक प्रदीप माथुर ने वर्तमान सरकार को घेरा।

माधव की मौत के बाद ग्रामीण उसकी मौत के लिए पुलिस को दोषी ठहरा रहे हैं। ग्रामीणों के मुताबिक, माधव को पुलिस की गोली लगी थी जिसके कारण उसकी मौत हुई वहीं अब इस मुद्दे को लेकर राजनीति भी शुरू हो गयी है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर योगी सरकार को घेरते हुए मृतक बच्चे के परिवार को 50 लाख रुपये सरकार से मुआवजा देने की मांग की है। कांग्रेस नेता प्रदीप माथुर ने कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि कानून-व्यवस्था दिन पर दिन बाद से बदतर होती जा रही है।

माधव की मौत के बाद उसकी मां का रो-रो कर बुरा हाल है। घर की महिलाएं उन्हें संभालते हुए सांत्वना देने का प्रयास कर रही है। कार एजेंसी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर अपने परिवार को पालने वाला 8 साल के मासूम माधव का पिता घर के आंगन में बैठकर दरवाजे की ओर नजर लगाए बैठा है कि शायद माधव कहीं से लौट आये।

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

सबसे पहले और ताज़ा खबरों के लिए सब्सक्राइब कीजिये वनइंडिया हिंदी यूट्यूब चैनल