By: Oneindia Hindi Video Team
Published : February 08, 2018, 06:33

प्रेमिका की इच्छा पूरी करने की खातिर बेटा बना बाप का कातिल

Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। उत्तर प्रेदश के मेरठ में एक बेटे ने प्रेमिका की इच्छा पूरी करने के लिए पिता को दोस्त के साथ मिलकर मार डाला, पुलिस ने इस हत्यारे बेटे और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है, उसके पास से फौजी की वर्दी और चाकू बरामद कर लिया है। बेटे ने अपने पिता की जगह नौकरी पाने के लिए इस सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया।

यह कहानी है एक युवक तरुण की जो पहले तो अपने पिता को ही झूठ बोलता रहा कि उसकी नौकरी सीआरपीएफ में लग गयी है। घरवालों को धोखा देने के लिए तरुण ने सीआरपीएफ की वर्दी भी सिलवाई हुई थी। तरुण के पिता डाक विभाग में पोस्टमैन की नौकरी करते थे।

दूसरी ओर तरुण की प्रेमिका ने ये इच्छा रख रखी थी कि जब सरकारी नौकरी लग जायेगी वो उससे तभी शादी करेगी। इस पर तरुण ने योजना बनाई की सरकारी नौकरी पाने के लिए अपने पिता को निशाना बना लिया, तरुण ने तय किया कि अगर अपने पिता की हत्या कर देगा तो उसे अपने पापा के मरने के बाद पैसा भी मिलेगा और नौकरी भी मिलेगी और प्रेमिका की इच्छा भी पूरी हो जाएगी।

इसी के चलते तरुण ने एक फरवरी को उसने अपने दोस्त सन्नी मिलकर अपने पिता की चाकू घोंप कर हत्या कर दी। पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए चाकू, अलावा सीआरपीएफ की वर्दी भी बरामद कर ली।

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

सबसे पहले और ताज़ा खबरों के लिए सब्सक्राइब कीजिये वनइंडिया हिंदी यूट्यूब चैनल