By: Oneindia Hindi Video Team
Published : December 12, 2017, 06:08

अपने पैरों पर खड़े होने के लिए बेटी ने शादी का रिश्ता ठुकराया, पहुंची थाने

Subscribe to Oneindia Hindi

कन्नौज। यूपी के कन्नौज में एक युवती ने गोदभराई की रस्म अदा होने के बाद शादी से इनकार कर दिया जिसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा। लेकिन युवती अपनी जिद पर ही अड़ी रही आखिर में एक साल का समय बीत जाने के बाद शादी के लिए युवती राजी हुई जिसके बाद मामला शांत हुआ।

कन्नौज के थाना ठठिया के रहने वाले सियाराम की 23 वर्षीय पुत्री रीमा की शादी गुरसहायगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले प्रहलाद राजपूत के साथ तय हुई। दोनों पक्षों के बीच बात तय होने के बाद याराम की 23 वर्षीय पुत्री रीमा की शादी गुरसहायगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले प्रहलाद राजपूत के साथ तय हुई। दोनों पक्षों के बीच रजामन्दी होने के बाद रीमा की गोद भराई की रस्म भी हो गयी लेकिन उसके बाद लड़की ने शादी से साफ इनकार कर दिया। जब परिजनों ने लड़की पर शादी करने का दबाव बनाया तो लड़की सीधे पुलिस के पास पहुंची और कहा कि मै अभी और पढ़ना चाहती हूं।

मां ने योगी सरकार से गुहार लगाई कि अगर वह उसकी लड़की की पढ़ाई का खर्च उठा सके तो वह अपनी पुत्री को पढ़ाने के लिए राजी हैं। इतना खर्च उसके मां-बाप नही उठा सकते है। पुलिस ने लड़की को परिवार के साथ जाने को कहा और कहा कि लड़की के कहने के अनुसार एक साल तक उसकी शादी नहीं की जाये और शादी के लिए न ही उसपर कोई दबाव बनाया जाये वह खुद बालिग है।

Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

सबसे पहले और ताज़ा खबरों के लिए सब्सक्राइब कीजिये वनइंडिया हिंदी यूट्यूब चैनल