By: Oneindia Hindi Video Team
Published : January 04, 2018, 06:36

पुलिस ने अपहर्ताओं के चंगुल से सचिन को बचाया, किया खुलासा

Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। यूपी में मथुरा के थाना राया इलाके के धगोई गांव से योगेंद्र के 9 वर्षीय पुत्र सचिन को एक जनवरी को उसकी बड़ी मौसी का लड़का ग्रीटिंग कार्ड दिलाने के बहाने अपहरण कर ले गया था। जब सचिन घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने सचिन की तलाश शुरू कर दी तभी एक नंबर से परिजनों पर फोन आया और अपहरणकर्ताओं ने 10 लाख रुपये की फिरौती और शादी के लिये सचिन की छोटी मौसी की मांग की।

परिजनों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दिये जाने के बाद हरकत मे आई पुलिस ने छानबीन करके एक आरोपी धर्मवीर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मुख्य आरोपी राजेश अभी भी फरार है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर यमुना एक्सप्रेसवे के समीप वेष बदलकर आरोपियों से बच्चे को सकुशल बरामद किया है। बच्चे का पिता योगेंद्र ने बताया कि घर के लोग दोपहर 12 बजे तक सचिन को ढूंढते रहे। राया की पुलिस साथ में थी और हमारे साढू का लड़का ले गया था। उसने मुझसे कहा कि 10 लाख रूपये दे या फिर अपनी साली को मुझे दिलवा दे।

एसपी देहात आदित्य शुक्ला ने घटना की जानकारी देते हुए बताया की थाना राया के अंतर्गत 1 जनवरी 2018 को एक बच्चे का अपहरण किया गया था । 10 लाख की फिरौती मांगी गयी। लड़के के पिता ने मुकदमा लिखवाया था । एक अभियुक्त गिरफ्तार है और दूसरा फरार है। जल्द ही गिरफ्तार किया जायेगा।

Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

सबसे पहले और ताज़ा खबरों के लिए सब्सक्राइब कीजिये वनइंडिया हिंदी यूट्यूब चैनल