By: Oneindia Hindi Video Team
Published : December 27, 2017, 06:41

VIDEO: भागवत सिखाने के नाम पर लड़कियों का गंदा MMS बनाने वाले बाबा की जमकर पिटाई

Subscribe to Oneindia Hindi

वृन्दावन के मोतीझील इलाके में आज सुबह दो युवतियों ने बाबा की जमकर पिटाई कर दी। महाराष्ट्र की रहने बाली दोनों युवतियों का आरोप है की भगवताचार्य बासुदेव शास्त्री इनको भागवत सिखाने लाया था और कुछ महीने बाद उसने साथ उनके अश्लील फोटो खींचकर उनके साथ जबरदस्ती शोषण करता था। बात जब हद से ज्यादा बढ़ गई तो दोनों पीड़ित लड़कियों और स्थानीय लोगों ने इस बाबा की जमकर धुनाई कर दी मामले की जानकारी होते ही इलाके की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी बाबा को हिरासत में ले लिया।

कान्हा की नगरी एक बार फिर एक भगवताचार्य ने शर्मसार किया है। वृन्दावन के मोतीझील इलाके में बुधवार को उस वक्त हंगामा मच गया जब दो युवतियों और उनके परिजनों ने एक पंडित जी के कपड़े उतारकर जमकर पिटाई की। खुद को पंडित बताने वाले इस युवक पर आरोप है कि ये महाराष्ट्र का रहने वाला है और ये महाराष्ट्र से लड़कियों को भागवत सीखने के लिए वृन्दावन लाता है और यहाँ पर किराए का मकान लेकर उन्हें रखता है और फिर उनका यौन शोषण करता है।
पीड़ित लड़कियों का कहना है की जबरदस्ती करने से रोकने पर बाबा हमारे साथ मारपीट करता था। काफी समय पहले उन्होंने मेरे कुछ अश्लील फोटो खींच ब्लैकमेल करता था और जान से मारने की धमकी देता था। समाज सेविका प्रतिभा शर्मा ने बताया कि लड़कियाँ महाराष्ट्र से आई हुईं थी। भागवत कहने वाला बासुदेव इन्हें पढ़ने में अच्छा बताकर यहां लाया था। ये लड़कियां तीन महीने से एक मकान में रह रही थी।

पब्लिक एक बाबा को पीट रही है। मौके पर पहुंता पुलिस को जानकारी मिली की दो लड़कियों के साथ बाबा ने यौन अत्याचार किए है जिसके बाद लड़कियों ने उन्हें पीटा है। पुलिस की ओर से बाबा को हिरासत में लेकर तहरीर ले ली गई है और मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है।

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

सबसे पहले और ताज़ा खबरों के लिए सब्सक्राइब कीजिये वनइंडिया हिंदी यूट्यूब चैनल