By: Oneindia Hindi Video Team
Published : January 05, 2018, 05:35

नुमाइश नहीं दिखाया तो पापा के खिलाफ बच्चा पहुंच गया थाने, वीडियो वायरल

Subscribe to Oneindia Hindi

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा में एक ऐसा मामला सामने आया जहां नाबालिग बेटे ने अपने ही पिता के खिलाफ थाना कोतवाली में तहरीर दी। बेटे ओम नारायण ने अपने पिता अमर नाथ के द्वारा नुमाइश न दिखाए जाने पर इटावा कोतवाली में तहरीर दी।

नगर के करौल मोहल्ला में रहने वाले व्यवसायी अमरनाथ गुप्ता के दो बेटे हैं। उनमें से एक ओम नारायण पांचवीं कक्षा का छात्र है। इन दिनों इटावा नगर में नुमाइश (इटावा महोत्सव) लगी हुई है। ओम नारायण के घर के पास रहने वाले उसके दोस्त माधव, सलोनी व तनु नुमाइश देखने जा रहे थे तो उसने भी पिता से ले जाने को कहा। पिता के मना करने पर वह घर से करीब तीन सौ मीटर की दूरी पर स्थित कोतवाली पहुंच गया। कोतवाली पहुंचने के बाद ओम नारायण ने अपने पिता को पुलिस को पकड़ने को कहा।

नाबालिग ओम नारायण का कहना है कि मेरे पापा मुझे नुमाइश दिखाने क्यों नहीं ले जाते। जब आज मैं अपने पापा से पूछने गया तो उन्होंने मुझे मारा और कहा नुमाइश देखने नहीं जाने देगें। हमारे फ्रेंड माधव,सलोनी और तनु हैं, जो नुमाइश देखने गए है। आप उनको उठा कर सोड़ दे (उनकी जमकर पिटाई लगाए)। जब उन्हें गुस्सा आता है, तब वह हमें मारते है।

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

सबसे पहले और ताज़ा खबरों के लिए सब्सक्राइब कीजिये वनइंडिया हिंदी यूट्यूब चैनल