By: Oneindia Hindi Video Team
Published : January 24, 2018, 11:03

रायबरेली जिला अस्पताल में जमादार ने लगाया इंजेक्शन, मरीज की मौत

Subscribe to Oneindia Hindi

​रायबरेली। यूपी के रायबरेली में मंगलवार को जिला चिकित्सालय में शिवेंद्र नाथ शर्मा की मौत डॉक्टरों की लापरवाही से हो गई। सुबह लगभग 6 बजे पिता की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद संजय कुमार शर्मा ने अपने पिता शिवेंद्र नाथ शर्मा को जिला चिकित्सालय ले जाकर इलाज के लिए भर्ती कराया। काफी मशक्कत करने और अनुनय-विनय के बाद डॉक्टर अतुल कुमार पांडे ने मरीज लक्ष्मी नारायण शर्मा को भर्ती कर वार्ड भेज दिया।

इसके बाद डॉ अतुल कुमार पांडे ने मरीज को इंजेक्शन लगाने के लिए एक जमादार को भेज दिया। जमादार के इंजेक्शन लगाते ही मरीज सुरेंद्र नाथ शर्मा कि थोड़ी देर बाद मृत्यु हो गई। मृत्यु हो जाने के बाद डॉ जितेंद्र समेत डॉक्टरों की टीम आई लेकिन मरीज तो काल के गाल में जा चुका था। डॉक्टर की लापरवाही देख मरीज के परिजनों ने डॉक्टर से मीडिया बुलाने की बात कही।

डॉ अतुल कुमार पांडे और डॉक्टर जितेंद्र ने मरीज के परिजनों को धमकी भरे लहजे में कहा, जो बिगाड़ना है, तुम और तुम्हारा मीडिया बिगाड़ लेना। मरीज के परिजनों ने शासन प्रशासन से गुहार लगाई है कि मेरे साथ न्याय किया जाए और भविष्य में किसी मरीज के साथ ऐसा ना हो जैसा डॉक्टर द्वारा मेरे साथ व्यवहार किया गया है, नहीं तो फिर इसी तरह फिर किसी की जान जाएगी।

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

सबसे पहले और ताज़ा खबरों के लिए सब्सक्राइब कीजिये वनइंडिया हिंदी यूट्यूब चैनल