• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पश्चिम बंगाल के प्रतिनिधिमंडल ने ओडिशा में खेल के बुनियादी ढांचे का लिया जायजा, इन स्टेडियम का किया दौरा

|
Google Oneindia News

भुवनेश्वर, अक्टूबर 08। पश्चिम बंगाल का एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल राज्य के एडिशनल मुख्य सचिव, युवा सेवा और खेल विभाग सुब्रत विश्वास के नेतृत्व में ओडिशा पहुंचा, जहां इस प्रतिनिधिमंडल ने ओडिशा के स्पोर्ट्स इकोसिस्टम का अध्ययन किया। ये प्रतिनिधिमंडल ओडिशा के कलिंगा स्टेडिम पहुंचा। इस प्रतिनिधिमंडल में युवा सेवा और खेल विभाग के साथ-साथ PWD के अधिकारी भी शामिल थे।

odisha

जानकारी के मुताबिक, बंगाल से आया ये प्रतिनिधिमंडल ओडिशा में विशेष रूप से कलिंग स्टेडियम और बिरसा मुंडा अंतर्राष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम राउरकेला में राज्य में स्थापित हॉकी के बुनियादी ढांचे के बारे में जानने के लिए विशेष रूप से रुचि दिखा रहे थे। बंगाल से आए प्रतिनिधिमंडल का स्वागत ओडिशा हॉकी प्रमोशन काउंसिल के अध्यक्ष दिलीप तिर्की, खेल सचिव विनील कृष्णा, राजीव सेठ, परियोजना निदेशक, ओडिशा नौसेना टाटा हॉकी हाई परफॉर्मेंस सेंटर और खेल विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने किया।

प्रतिनिधिमंडल ने कलिंग हॉकी स्टेडियम में सुविधाओं का विस्तृत जायजा लिया और ओडिशा नेवल टाटा हॉकी हाई परफॉर्मेंस सेंटर का दौरा किया, जो कुलीन स्तर के लिए 80 से अधिक लड़के और लड़कियों को प्रशिक्षित करता है और राजीव सेठ द्वारा सेट-अप और संचालन के माध्यम से लिया गया था। इसके बाद प्रतिनिधिमंडल ने खेल विज्ञान और पुनर्वास केंद्र - ओडिशा अभिनव बिंद्रा लक्ष्यीकरण प्रदर्शन केंद्र का दौरा किया, जहां केंद्र प्रमुख प्रदीप पिल्ले ने एथलीटों को उनके प्रदर्शन को बेहतर बनाने में मदद करने के लिए जैव यांत्रिकी और मूल्यांकन तकनीकों का प्रदर्शन किया।

English summary
West Bengal Govt Delegation Visits Kalinga Stadium, Praises Odisha’s ‘World Class’ Sports Infrastructure
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X