• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उत्तराखंड चुनाव: सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पार्टी में गुटबाजी के दावों को किया खारिज

|
Google Oneindia News

देहरादून, 15 जनवरी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज हल्द्वानी पहुंचे। जहां वे कुमाऊं के सबसे बड़े अस्पताल सुशीला तिवारी का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री धामी ने सबसे पहले पहाड़ी त्योहार घुघुतिया की सभी प्रदेशवासियों को बधाई दी। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि ओमिक्रोन का प्रभाव तेजी से बढ़ रहा है। जिसको देखते हुए आज मैंने हल्द्वानी में कुमाऊं के सबसे बड़े अस्पताल सुशीला तिवारी का निरीक्षण किया।

Uttarakhand elections: CM Pushkar Singh Dhami rubbishes claims of factionalism in the party

सीएम ने सुशीला तिवारी अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट और अस्पताल का जायजा लिया। धामी ने अस्पताल में बने कोविड केयर का भी किया निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि जान माल का खतरा देखते हुए उन्होंने 16 तारीख तक सभी प्रकार के धार्मिक कार्यक्रम सभी प्रकार की रैलियां, जुलूस को प्रतिबंध लगाया है। उन्होंने कहा कि लोक पर्व भी चल रहा है और लगातार मामले भी बढ़ते जा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि हल्द्वानी हमारा एक बड़ा केंद्र है और पूरे कुमाऊं के आसपास के क्षेत्रों को इलाज के लिए आते है।

यह भी पढ़ें: यूपी के बाद उत्तराखंड में भाजपा के सिटिंग विधायकों को टिकट कटने का डर, पूर्व सीएम के घर नजर आए एकजुट

मुख्यमंत्री ने कही ये बात
मुख्यमंत्री ने कहा कि आज मैं यहां जायजा लेने आया हूं। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि हम बढ़ते ओमिक्रोन के मामले को ध्यान में रखते हुए जनता की सुरक्षा के लिए हमेशा तत्पर हूं। वहीं, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि पार्टी के अंदर कोई भी गुटबाजी नहीं चल रही है। हमारे यहां दावेदारों की संख्या ज्यादा है क्योंकि हमारी पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। इसीलिए किसी की कोई नाराजगी नहीं है।

Comments
English summary
Uttarakhand elections: CM Pushkar Singh Dhami rubbishes claims of factionalism in the party
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X