• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आजमगढ़ में जहरीली शराब से मौत पर प्रियंका ने योगी सरकार को घेरा, कहा 'यही है UP में कानून..'

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 22 फरवरी: आजमगढ़ के अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल गांव में जहरीली शराब कांड में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है। अस्पताल में कुल 41 लोग भर्ती हैं, 6 आईसीयू में भर्ती थे, जिसमें से 5 लोगों की हालत बेहतर हो गई जबकि एक शख्स अब भी आईसीयू में एडमिट है। वहीं, मामले के सामने आने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी को घेरते हुए आरोप लगाया है कि, "सरकार के सरंक्षण जहरीली शराब का कारोबार फल-फूल रहा है।"

UP Election 2022 Priyanka Gandhi Yogi Sarkar Azamgarh Liquor

दरअसल, मामले पर आक्रोश जताते हुए प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, "उप्र में जहरीली शराब का कारोबार सरकार के सरंक्षण में फल-फूल रहा है। आजमगढ़ की घटना समेत एक साल में 200 से अधिक मौतें, कईयों के घर उजड़ गए लेकिन शराब माफियाओं पर कोई कड़ा एक्शन नहीं हुआ। यही है यूपी में कानून व्यवस्था की कहानी।"

उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा कि, "बीजेपी राज में चुनाव तक बस "अच्छे दिनों" का झांसा है। चुनाव खत्म होते ही महंगे दिन जनता के लिए परेशानी का सबब बनेंगे। अप्रैल से रसोई गैस की कीमत दोगुनी हो सकती है, बढ़ेगे पेट्रोल-डीजल के दाम। सरकार के पास महंगाई रोकने का कुछ भी नहीं है इंतजाम।"

ये भी पढ़ें:- पीएम नरेंद्र मोदी को नहीं पता है कि किसान कितना परेशान है: प्रियंका गांधीये भी पढ़ें:- पीएम नरेंद्र मोदी को नहीं पता है कि किसान कितना परेशान है: प्रियंका गांधी

Comments
English summary
UP Election 2022 Priyanka Gandhi Yogi Sarkar Azamgarh Liquor
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X