India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

उदयपुर में कन्हैयालाल के घर पहुंचे केंद्रीय मं​त्री गजेंद्र सिंह शेखावत, बोले-'जिनके हाथ खून में रंगे हैं, वे

|
Google Oneindia News

उदयपुर, 5 जुलाई। केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने उदयपुर आकर कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर राज्य की गहलोत सरकार व कांग्रेस को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि जिनके हाथ खून में रंगे हैं, वे दूसरों पर अंगुली नहीं उठाए। शेखावत सोमवार सुबह उदयपुर पहुंचे और वे गोवर्धन विलास स्थित कन्हैयालाल के निवास पर जाकर जहां उनकी मां, पत्नी व बेटों से मुलाकात कर सांत्वना दी।

gajendra singh

बाद में मीडिया से बातचीत करते हुए शेखावत ने कहा कि राजस्थान को अपराध की राजधानी बना दिया है। यहां के लोगों को माफिया के भरोसे छोड़ दिया है। महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। राजस्थान सरकार अपने गिरेबान में झांकें। आरोपियों के साथ भाजपा नेताओं के फोटो के सवाल पर शेखावत बोले कि जिन लोगों ने घटनाएं की। वे रोजा इफ्तारी में कहां पाए गए। उस पर प्रतिक्रियाएं दें। यह आज सारा समाज देख रहा है। अनर्गल बातें करके अपने पाप से मुक्त नहीं हो सकते हैं। जिनके हाथ खून में रंगे हैं, वे दूसरों पर अंगुली नहीं उठाए। सरकार और राजस्थान पुलिस के अधिकारी इस दोष तथा पाप से मुक्त नहीं हो सकते हैं।

Rajasthan: गहलोत सरकार ने की केन्द्र सरकार से GST क्षतिपूर्ति की अवधि को बढ़ाने की मांगRajasthan: गहलोत सरकार ने की केन्द्र सरकार से GST क्षतिपूर्ति की अवधि को बढ़ाने की मांग

एनआईए जांच के सवाल पर उन्होंने कहा कि एनआईए ने हत्या की जांच शुरू कर दी। तकनीकी रूप से एक दिन पहले ही एनआईए को कस्टडी मिली है। शेखावत ने कहा कि पिछले दिनों करौली, भीलवाड़ा, जोधपुर की घटनाओं को कनेक्ट करके देखा जाए तो साफ है कि जो मानसिकता राजस्थान में पनप रही है, इसके पीछे कौन लोग इस तरह की मानसिकता को खाद-पानी दे रहे हैं इसकी समग्रता के साथ जांच होनी चाहिए।

शेखावत ने कहा कि एक पोस्ट डालने का फर्क साफ है कि एक पोस्ट डालने पर एक व्यक्ति को उठाकर तुरंत जेल में डाल दिया जाए, लेकिन खुलेआम धमकियां देने वाले व्यक्तियों पर कोई कार्रवाई ना की जाए। उन पर मुकदमा दर्ज होने के बावजूद 10 दिन तक गिरफ्तार ना किया जाए। यह मानसिकता इस बात को प्रदर्शित करती है कि इस तरह के लोग अपने वोट बैंक को साधने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि आज भी यह परिवार भयभीत है, ऐसे में प्रशासन को परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए। कन्हैयालाल को बचाने का प्रयास करने वाले ईश्वर सिंह से भी शेखावत मिले।

इस दौरान भाजपा शहर जिलाध्यक्ष रवीन्द्र श्रीमाली, देहात अध्यक्ष चन्दग्रुप्त सिंह चौहान, ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा, उप महापौर पारस सिंघवी, जिला प्रमुख ममता कुंवर पंवार, भाजपा नेता प्रमोद सामर, भंवर सिंह पंवार, गजपाल सिंह राठौड़ आदि मौजूद थे।

Comments
English summary
Union Minister Gajendra Singh Shekhawat reached Kanhaiyalal's house in Udaipur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X