India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

संजय सिंह ने दिल्ली पुलिस और केंद्र पर उठाए सवाल, कहा- दिल्ली में विधायकों से मांगी जा रही रंगदारी

|
Google Oneindia News

दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के दो विधायकों को मिली जान से मारने की धमकी को लेकर अब सियासत गर्म होती दिख रही है. शनिवार को AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राष्ट्रीय राजधानी में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठाए और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा.

Sanjay Singh

संजय सिंह ने कहा कि जिस दिल्ली की कानून-व्यवस्था भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के गृह मंत्री के अधीन है, वहां आम आदमी पार्टी के विधायकों को 24 बार कॉल करके हत्या करने की धमकी दी जा रही है. उन्होंने कहा कि 20 जून को बुराड़ी से विधायक संजीव झा को तीन बार कॉल आई और 10 लाख रुपये रंगदारी मांगी गई.

AAP के राज्यसभा सांसद ने कहा कि संजीव झा को रंगदारी न देने पर पूरा परिवार खत्म करने की भी धमकी दी गई. उन्होंने कहा कि अंबेडकरनगर से विधायक अजय दत्त से पांच लाख रुपये रंगदारी मांगी गई और धमकी दी गई. संजय सिंह ने AAP विधायकों को धमकी के मामले में दिल्ली पुलिस और गृह मंत्री अमित शाह से तत्काल कार्रवाई करने की अपील की.

उन्होंने कहा कि विधायकों से प्रोटेक्शन मनी मांगी जा रही है. संजय सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह का उल्लेख करते हुए सवाल किया कि कानून-व्यवस्था ऐसे ही चलनी है? अजय दत्त को पिस्टल की फोटो भी भेजी गई है. एक ही नंबर से कॉल और मैसेज आया है. उन्होंने ये भी कहा कि हम जल्द ही इस मामले को लेकर दिल्ली के पुलिस कमिश्नर से भी मिलेंगे.

दिल्ली में 2 दिनों बाद आने वाला है मानसून, इन 5 राज्यों में होगी बारिश, जानें मौसम पर हर अपडेटदिल्ली में 2 दिनों बाद आने वाला है मानसून, इन 5 राज्यों में होगी बारिश, जानें मौसम पर हर अपडेट

21 जून को हुई FIR
आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा ने कहा कि 21 जून को FIR दर्ज हुई लेकिन पुलिस ने इस मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है. उन्होंने कहा कि भय का माहौल खत्म करने की अपील करता हूं. वहीं, विधायक अजय दत्त ने कहा कि हम तो सिर पर कफन बांध के घूमते हैं लेकिन ऐसी कानून-व्यवस्था रही तो आम जनता का क्या हाल होगा?

Comments
English summary
Sanjay Singh on Delhi Police Extortion is sought from MLAs in Delhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X