India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पूर्व CM वसुंधरा राजे का माउंट आबू दौरा : बोलीं-'राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार के आते ही रुक जाता है विकास'

|
Google Oneindia News

जयपुर, 24 जून।

vasundhara raje

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजे माउंट आबू में जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रही थी। पूर्व सीएम राजे ने प्रस्तवित राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 की ओर इशारा करते हुए कहा कि अब डेढ़ साल बाद भाजपा की सरकार बनेगी और रुके हुए काम पूरे होंगे। उन्होंने कहा कि बात माउंट आबू की ही नहीं है पूरे राज्य में सफाई के लिए लोगों को आगे आना चाहिये। लोग स्वच्छता से जुड़ेंगे तब ही प्रधानमंत्री (नरेंद्र)मोदी के स्वच्छ भारत का सपना साकार होगा।

माउंटआबू में पूर्व सीएम राजे का प्रावास : चुनाव से पहले मारवाड़ के कार्यकर्ताओं के मन को टटोलने की कवायदमाउंटआबू में पूर्व सीएम राजे का प्रावास : चुनाव से पहले मारवाड़ के कार्यकर्ताओं के मन को टटोलने की कवायद

राजे ने कहा कि इसके लिए भाजपा को आगे आना चाहिए और हर जगह सफाई की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। इस बीच, राजे की पहल पर माउंट आबू के भाजपा कार्यकर्ताओं ने घोषणा की कि वे माउंट शहर को स्वच्छ रखेंगे। इस कार्यक्रम में सांसद देवजी पटेल, विधायक पुष्पेंद्र सिंह राणावत और पूरा राम, पूर्व विधायक ओटा राम देबासी, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी, पूर्व मंत्री यूनुस खान भी मौजूद थे। इससे पहले राजे ने अधर देवी और अचलेश्वर महादेव के दर्शन व पूजा अर्चना की।

Comments
English summary
Raje's Mount Abu tour Said development stops in Ashok Gehlot government in Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X