India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

राजस्थान : जलदाय मंत्री महेश जोशी बोले-'केन्द्रीय मंत्री शेखावत अब तक वॉइस सैम्पल देने से बचते रहे'

|
Google Oneindia News

जयपुर, 25 जून। केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत को एसीबी के नोटिस से जुड़ी खबर पर राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार में जलदाय मंत्री और मुख्य सचेततक डॉ. महेश जोशी ने कहा कि उन्हें भी नोटिस की जानकारी मीडिया के माध्यम से ही मिली है.

dr mahesh joshi

उन्होंने कहा कि कानून अपना काम करता है और एसीबी अपना काम करती है. मेरे द्वारा मामले में 2 साल पहले मुकदमा दर्ज करवाया गया था लिहाजा कार्रवाई पहले ही हो जानी चाहिए थी. वहीं जोशी ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री अब तक वॉइस सैम्पल देने से बचते रहे हैं.

मामले में कानून अपना काम करे और सच्चाई सामने लाए. वहीं महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम को राजस्थान की सियासत से जोड़ने पर जोशी ने कहा कि भाजपा ने कई राज्यों में हॉर्स ट्रेडिंग की है, लेकिन राजस्थान ने इन कोशिशों को करारा जवाब दिया है.

डॉ. जोशी ने कहा कि अगर भाजपा आगे भी इस तरह की कोशिश करेगी तो करारा जवाब मिलेगा. उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा राजस्थान में मध्यावधि चुनाव की बात कहना मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने जैसा है. उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता गहलोत सरकार के विकास कार्यों और गुड गवर्नेंस से खुश है.

वहीं एनडीए ने राष्ट्रपति पद के लिए आदिवासी और महिला द्रौपदी मूर्मू को अपना प्रत्याशी बनाया है. इसे भाजपा द्वारा खूब भुनाया भी जा रहा है और राजनीतिक लाभ लेने की कवायद भी की जा रही है. भाजपा की इस कवायद पर कांग्रेस ने पलटवार किया है.

वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा योजना राजस्थान : लॉटरी निकालने के बाद मिलेगा हवाई जहाज में यात्रा का मौकावरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा योजना राजस्थान : लॉटरी निकालने के बाद मिलेगा हवाई जहाज में यात्रा का मौका

मंत्री डॉ. महेश जोशी ने कहा है कि देश में पहले भी अलग-अलग वर्गों के व्यक्ति राष्ट्रपति रहे हैं. राष्ट्रपति चूंकि गैर राजनीतिक पद है लिहाजा इसे इश्यू बनाकर उसका लाभ लेने की कोशिश करना सही नहीं है. जोशी ने कहा कि यह लोकतंत्र की खूबी है कि सबको प्रतिनिधित्व मिलना चाहिए, लेकिन इसके पीछे किसी दल की राजनीतिक लाभ लेने की मंशा नहीं होनी चाहिए.

Comments
English summary
Rajasthan Water Supply Minister Mahesh Joshi said Minister Gajendra Shekhawat avoided giving voice samples
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X