• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम नरेंद्र मोदी को नहीं पता है कि किसान कितना परेशान है: प्रियंका गांधी

|
Google Oneindia News

हरदोई, 22 फरवरी: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को माधौगंज की जनसभा में सीधे प्रधानमंत्री को निशाने पर रखा और कहा कि किसानों की परेशानी से पीएम अंजान हैं। उन्हें पता ही नहीं कि आवारा जानवरों की समस्या से किसान कितना परेशान है। उन्हें जातिवाद, आतंकवाद और धर्मवाद का बखेड़ा खड़ा करने से ही फुरसत नहीं।

Priyanka Gandhi says the PM does not know how upset the farmer is

कहा कि जहां कांग्रेस की सरकार है, वहां आवारा जानवरों पर नियंत्रण के बेहतर उपाय किए गए हैं। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर 12 लाख सरकारी पद भरे जाएंगे और रोजगार के आठ लाख नए अवसर पैदा करेंगे।

स्वरोजगार के लिए पांच लाख रुपये तक का ऋण एक प्रतिशत ब्याज पर दिया जाएगा। पार्टी प्रत्याशी सुभाष पाल के समर्थन में इंटर कालेज मैदान में जनसभा में महिलाओं पर अत्याचार, बेरोजगारी और किसानों की समस्या पर भाजपा को घेरा। कहा कि किसान रातभर जागकर फसलों की सुरक्षा में लगा है। पीएम को किसानों की समस्या की जानकारी तक नहीं है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार में छुट्टा जानवरों की समस्या नहीं है।

कहा कि भाजपा ने जो गोशालाएं बनवाई, उनमें न चारा है और न ही पानी। भाजपा सरकार में महंगाई चारों तरफ बढ़ी है। डीजल, पेट्रोल, खाद किसानों की जरूरत की सभी वस्तुएं महंगी हुई हैं। कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा। फिर पीएम को निशाना पर लेते हुए कहा कि वह तो विदेशों की यात्रा करके कहते है कि देश का गौरव बढ़ा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:-एक सिलिंडर और मुफ्त राशन से नहीं संवरेगा भविष्य: प्रियंका गांधीये भी पढ़ें:-एक सिलिंडर और मुफ्त राशन से नहीं संवरेगा भविष्य: प्रियंका गांधी

उन्हें पता नहीं कि नौजवानों और किसानों को अपने पैरों पर खड़ा करने से ही देश का गौरव बढ़ेगा। कांग्रेस बुनकरों को पैकेज देगी। नौजवानों के लिए जॉब कैलेंडर बनाया जाएगा, जिसमें प्रत्येक परीक्षा की तिथि, रिजल्ट की तिथि और नियुक्ति की तिथि पहले से निश्चित होगी। मंच पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष विक्रम पांडेय मौजूद रहे।

Comments
English summary
Priyanka Gandhi says the PM does not know how upset the farmer is
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X