• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ओडिशा: संयुक्त राष्ट्र दिवस पर बोले नवीन पटनायक- अंतर्राष्ट्रीय सहयोग को मजबूत करने के लिए एकजुट हों

|
Google Oneindia News

भुवनेश्वर, 25 अक्टूबर। संयुक्त राष्ट्र दिवस के अवसर पर, ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने सभी को एकजुट होने और अंतर्राष्ट्रीय सहयोग के लिए मिलकर काम करने का आह्वान किया। ट्विटर के माध्यम से नवीन पटनायक ने कहा संयुक्त राष्ट्र दिवस के अवसर पर अंतरराष्ट्रीय सहयोग को मजबूत करने और सभी के लिए एक शांतिपूर्ण और समृद्ध भविष्य सुनिश्चित करने की दिशा में एक साथ काम करने के लिए एकजुट हों।

Naveen Patnaik

बता दें कि 24 अक्टूबर 1945 को संयुक्त राष्ट्र चार्टर लागू हुआ था और यह दिवस उस दिन की वर्षगांठ का प्रतीक है। संयुक्त राष्ट्र दिवस हर साल मनाया जाता है और यह हमारे सामान्य एजेंडे को बढ़ाने और संयुक्त राष्ट्र चार्टर के उद्देश्यों और सिद्धांतों की पुष्टि करने का अवसर प्रदान करता है, जिन्होंने पिछले 76 सालों से हमारा मार्गदर्शन किया है। न्यूयॉर्क स्थित संयुक्त राष्ट्र के मुख्यालय में इस दिन संगीत का कार्यक्रम आयोजित किया जाता है।

यह भी पढ़ें: भारत कौशल 2021 पूर्वी क्षेत्र प्रतियोगिता में 23 स्वर्ण और 20 रजत पदक जीतकर ओडिशा लहराया परचम

हर साल की तरह इस बार भी संगीत का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर संयुक्त राष्ट्र ने कहा कि जैसा कि दुनिया धीरे-धीरे कोरोना से उबर रही है, ऐसे में यह कार्यक्रम सभी के लिए अधिक शांतिपूर्ण और समृद्ध भविष्य के लिए दोनों देशों और लोगों के हित में अंतर्राष्ट्रीय सहयोग को मजबूत करने का आह्वान करता है।

English summary
Odisha: Naveen Patnaik on United Nations Day - Unite to strengthen international cooperation
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X